राहुल गांधी का तंज, कहा- गटर से गैस निकालो और पकौड़े बनाओ, यह पीएम मोदी का रोजगार मॉडल

राहुल गांधी का कर्नाटक में करारी हार के बाद बड़ा फैसला, कांग्रेस इकाई को भंग किया

कर्नाटक कांग्रेस में नहीं थम रही कलह, विधायक रोशन बेग को पार्टी से किया बाहर

कर्नाटक में JDS नेता के घर इनकम टैक्स का छापा, CM बोले- PM मोदी असली सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने 28 साल के युवा को दिवंगत अनंत कुमार की चुनावी सीट से मैदान में उतारा, टिकट कटने पर तेजस्विनी ने कही ये बात

कर्नाटक के धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत के गिरी, 1 की मौत, 40 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका

लोकसभा चुनाव: कर्नाटक में कांग्रेस को लगा झटका, मंड्या सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी सुमलता अम्बरीश

2018-08-13_rahul-gandhi-commented-modi-gov.jpg

राहुल गांधी कर्नाटक के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी को चुनौती दी है। राहुल ने कहा कि राफेल डील करके पीएम मोदी ने देश के साथ धोखा किया है। मैं उनसे इस मुद्दे पर डिबेट करना चाहता हूं। एक तरफ मुझे खड़ा कर दीजिए दूसरी तरफ मोदी को जितनी देर तक मुझसे डिबेट करना चाहें तब तक मुझसे डिबेट कर सकते हैं। वो मेरे सवालों का जवाब नहीं दे पाएंगे। 

उन्होंने इस दौरान कर्नाटक के किसानों का कर्ज माफ किया। उन्होंने कहा कि हमने चुनावों में वादा किया था कि सरकार में आएंगे तो लोन माफ कर देंगे। हम झूठ नहीं बोलते हैं हमने जो कहा वो करके दिखा दिया है। 

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी नो दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन अब कहते हैं पकोड़े बनाओ। अब कह रहे हैं हम आपको गैस नहीं देंगे गैस भी आपको नाले में से निकाल कर कूकर में डालनी पड़ेगी। उन्होंने कर्नाटक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग कर्नाटक में घर घर जाइए और पीएम मोदी के झूठ का पर्दाफाश किजिए। साथ ही बताइए कि उन्होंने कैसे राफेल डील पर देश के साथ धोखा किया है। 



loading...