झारखंड के रांची में राहुल गांधी ने कहा- वायुसेना के पायलट देश की रक्षा करते है, चौकीदार उनका पैसा चुराकर अंबानी को देता है

2019-03-02_RahulGandhi.jpg

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां देशभर में अपने चुनाव प्रचार में जुट गई है. झारखंड के रांची में महागठबंधन की आयोजित रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जिस वायुसेना के पायलट देश की सुरक्षा में जान की बाजी लगा देते हैं, प्रधानमंत्री उसी वायुसेना के हिस्से का पैसा चुराकर अंबानी को दे देते है. 

रांची के मोरहाबादी मैदान में परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, भारतीय वायु सेना भारत की रक्षा करती है. भारतीय वायु सेना के पायलट देश की सुरक्षा में जान की बाजी लगाते हैं. प्रधानमंत्री इसी वायु सेना का पैसा चुराकर अंबानी की जेब में डालते हैं. उन्होंने कहा कि यहां झारखंड मुक्ति मोर्चा, झारखंड विकास मोर्चा और अन्य पार्टी मिलकर भाजपा को हराएगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश का चौकीदार हर भाषण में झूठ बोलता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सारे चौकीदारों की मान-मर्यादा का हनन किया है. यह चौकीदार चोर है. जिसने भारतीय वायुसेना से पैसा छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये चुपके से पहुंचा दिए हैं. इनका झूठ सबसे मजबूत है. 

राहुल ने कहा कि अच्छे दिन का नारा बदल गया है. अब कहा जा रहा चौकीदार चोर है. सारे चौकीदारों को बदनाम कर दिया. चौकीदार की बात होती है तो नरेंद्र मोदी की होती है. 30 हजार करोड़ चोरी कर अनिल अम्बानी की जेब में डाला. वायुसेना से छीनकर..इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती.

राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड का चौकीदार आदिवासियों की जमीन चोरी करता है. बिना किसान को पूछे जमीन उद्योगपतियों को दे रहा है. राहुल ने कहा कि मैंने कर्ज माफ करने की घोषणा की तो दिया भी. उन्होंने लोगों से पूछा कि मैंने झूठे वादे किए, बता दो. नरेंद्र मोदी उद्योगपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ का लोन माफ कर सकता है, लेकिन किसानों का नहीं कर सकते.



loading...