IPL 2018: VIP बॉक्स छोड़ आम जनता के बीच बैठ द्रविड़ ने देखा मैच, सादगी ने सबको किया कायल

2018-04-30_rahul58.jpg

राहुल द्रविड़ जितना अपनी बल्लेबाजी और कोचिंग के लिए जाने जाते हैं उतनी ही चर्चा उनकी सादगी की भी होती है. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर राहुल द्रविड़ RCB और KKR का मुकाबला देखने पहुंचे. यहां उन्होंने आम दर्शकों के साथ मैच का लुत्फ उठाकर न सिर्फ अपनी सादगी की मिसाल पेश की बल्कि सबका दिल भी जीता.

टीम इंडिया और RCB के पूर्व कप्तान रहे द्रविड़ अगर चाहते तो इस मैच का मजा VIP बॉक्स में बैठकर देख सकते थे लेकिन कभी अपने बल्ले से दर्शकों को खुशी से झूमने का मौका देने वाले द्रविड़ ने इस बार उनके बीच बैठकर मैच का मजा लेना ज्यादा उचित समझा.

राहुल द्रविड़ चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी पत्नी विजेता और बेटे समित के साथ पहुंचे थे. राहुल द्रविड़ ने अपने बेटे को मोबाइल की टॉर्च लाइट खोलकर दी. मैदान में सभी दर्शक मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाकर टीम को सपोर्ट कर रहे थे.

ऐसा पहली बार नहीं है कि राहुल द्रविड़ आम लोगों की तरह किसी जगह पहुंचे हों. टीम इंडिया का ये पूर्व कप्तान पिछले वर्ष आम लोगों की लाइन में खड़ा दिखाई दिया था. बैंगलोर में एक साइंस एग्जीबिशन के दौरान वो अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े थे. राहुल द्रविड़ की ये फोटो काफी वायरल हुई थी.

राहुल द्रविड़ इस वक्त इंडिया ए और अंडर 19 टीम के कोच हैं और उनके 5 शागिर्द आईपीएल 2018 में खेल रहे हैं. पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, शिवम मावी, मनजोत कालरा और कमलेश नागरकोटी को आईपीएल 2018 में खरीदा गया था. कमाल की बात है कि जिस मैच को आम पब्लिक के साथ बैठकर द्रविड़ ने देखा उसमें जीत का चौका उन्हीं के शागिर्द शुभमन गिल ने ठोका.



loading...