ताज़ा खबर

विडियो: बिजली के बढ़े बिल को लेकर गुस्साए लोग, जूनियर इंजिनियर के खिलाफ लगाये नारे

भय्यू महाराज ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी आत्महत्या, 3 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस हुई सतर्क, बीजेपी नेता ने कहा- जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष बने एनपी प्रजापति, बीजेपी के गोपाल भार्गव बने नेता प्रतिपक्ष

मध्यप्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्य नेताओं संग मंत्रालय के बाहर गाया ‘वंदे मातरम्’

मध्यप्रदेश: ‘वंदे मातरम’ पर मचे हंगामे को लेकर कमलनाथ सरकार ने लिया यूटर्न, अब कर्मचारियों के साथ आम नागरिक भी होंगे शामिल

मध्‍यप्रदेश में ‘वंदे मातरम’ पर रार, शिवराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, CM कमलनाथ ने रोक पर दी सफाई

2017-06-24_Protest-in-mp.jpg

मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर सिटी कोतवाली के अंतर्गत गुरुनानक पार्क के सामने विद्युत् विभाग के कार्यालय पर बिजली की ज्यादा को लेकर विरोध किया गया. बतादे कि बिजली कंपनी द्वारा मई माह में बिजली के अनाप-शनाप बिल दिए गये हैं. बिल सुधरवाने के लिए सभी जगह उपभोक्ताओं की कतारें लग रही हैं.

छतरपुर बिजली कंपनी द्वारा अत्याधिक बिल थमाएं जाने से बुधवार को आक्रोशित महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. नारेबाजी करती हुईं बिजली कंपनी दफ्तर पहुंची और सीधे अधिकारी के चैंबर में पहुंचकर नारेबाजी की. लाइट का बिल ज्यादा आने से भड़की महिलाओं ने हंगामा करते हुए कार्यपालन अभियंता एसके गुप्ता के चैंबर में घुस कर मुर्दाबाद के नार लगाए.

भारी संख्या महिलाएं और बच्चे सहित पुरुषों के प्रदर्शन करने पर बिजली कंपनी के अधिकारियों ने मौके पर पुलिस बुलाई. इन सभी उपभोक्ताओं का आरोप है कि उनके बिजली के बिल ज्यादा आ रहे हैं. इस बीच महिलाएं ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों से भी भिड़ती रही. इस दौरान पुलिस और महिलाओं के बीच नोंक झोंक होती रही.

बिजली कंपनी के खिलाफ महिलाओं का आक्रोश देखते हुए अधिकारी ने भी सभी महिलाओं के बिल के सुधार करने की बात कही तब जाकर महिलाएं शांत हुई और वहां पहुंची महिलाओं के बिलों में सुधार भी किया गया.             

मध्य प्रदेश से अरविन्द कुमार मिश्रा और शुभम सोनी की रिपोर्ट.         



loading...