हैदराबाद में सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़, फिल्‍म एक्‍ट्रेस को बचाया गया

2007 हैदराबाद ब्लास्ट: कोर्ट ने 2 को दोषी ठहराया, 2 को किया बरी, सजा पर फैसला सोमवार को

जूनियर NTR के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे नंदामुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत

आंध्रप्रदेश के चित्तूर में पत्नी से झगड़े के चलते गुस्साए पति ने 3 बेटों को नदी में फेंका

आंध्र प्रदेश में एंबुलेंस न मिलने से 8 महीने की गर्भवती महिला को लेकर 12 किमी पैदल चला पति, रास्ते में हुई डिलिवरी के बाद बच्चे की मौत

ओवैसी का PM मोदी और शाह को चैलेंज, कहा- हैदराबाद से चुनाव जीत कर दिखाएं

मजदूरों का डर भगाने के लिए इस विधायक ने किया कमाल, खाट डालकर सारी रात श्मशान घाट पर सोए

2018-07-09_heroine-arrested-in-prostitute-case.jpg

हैदराबाद में एक बार फिर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है. यहां पॉश बंजारा हिल्स क्षेत्र में एक होटल में छापा मारकर पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल वेश्यावृत्ति रैकेट का भंड़ाफोड़ किया और एक भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री को बचाया. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि एक गोपनीय सूचना पर पुलिस ने कल रात होटल में छापा मारा और एक ग्राहक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. आगरा निवासी एक फिल्म अभिनेत्री को भी बचा लिया गया.

विज्ञप्ति में बताया गया है, पूछताछ के दौरान पाया गया कि आरोपी ए जर्नादन राव और अन्य फरार आरोपी मुम्बई और अन्य राज्यों से फिल्म अभिनेत्रियों को बहला फुसलाकर साप्ताहिक अनुबंध पर लेकर आते थे और उन्हें एक सप्ताह में एक लाख रुपये देकर उनका यौन शोषण करते थे. आरोपी हर ग्राहक से 20 हजार रुपये लिया करते थे.

हैदराबाद में सेक्स रैकेट पकड़े जाने का यह पहला मामला नहीं है. दिसंबर 2017 में भी हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में 2 स्टार होटल में एक छापेमारी की गई थी जहां से दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया था.



loading...