गुजरात में प्रियंका वाड्रा ने कहा- जागरूकता से बड़ी कोई देशभक्ति नहीं, राहुल ने पीएम पर साधा निशाना

गुजरात के जूनागढ़ में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश को अपना एटीएम बना लिया है

Lok Sabha Election: बीजेपी ने गुजरात के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल

हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका पर जल्द सुनवाई से इनकार

गुजरात हाईकोर्ट से हार्दिक पटेल को बड़ा झटका, दंगा केस में सजा पर रोक लगाने से इनकार, नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव: गुजरात की जामनगर सीट पर हार्दिक पटेल को चुनौती दे सकती हैं क्रिकेटर रविन्द्र जड़ेजा की पत्नी

राजकोट में बैन के बाद PUBG खेल रहे 10 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

2019-03-12_PriyankaVadra.jpg

कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद गुजरात में पहली बार प्रियंका वाड्रा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, आपका वोट आपका हथियार है. जागरूकता से बड़ी कोई देशभक्ति नहीं है. प्रियंका ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, आने वाले दिनों में सही निर्णय लीजिए, सही फैसले लीजिए क्योंकि ये देश आपका है, आपको इसे बचाना है, हम देश के लिए काम करें, देश के लिए आगे बढ़ें, यही हमारा प्रयास होना चाहिए. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, "यह देश प्यार, सद्भाव और भाईचारे की नींव पर बना है. आज जो कुछ भी हो रहा है, वह दुःखद है."

प्रियंका ने कहा, चुनाव में फिजूल के मुद्दे नहीं उठने चाहिए. देश को आगे बढ़ाने में सभी को सहयोग करना चाहिए. प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, क्या आपके बैंक खाते में 15 लाख रुपये आ गए?  प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में करोड़ों लोगों को नौकरियां देने के अपने वादों को पूरा नहीं किया. 

प्रियंका ने महिलाओं की सुरक्षा पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि, महिलाओं की सुरक्षा का वादा का क्या हुआ. प्रियंका गांधी ने कहा, जो बड़े-बडे वादे किए जा रहे हैं वह सब झूठे हैं. देश में हर जगह नफरत और झूठ फैलाया जा रहा है. गांधीनगर जिले के अदालाज गांव के निकट आयोजित रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मौजूद थी. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य में एक रैली आयोजित करके आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिगूल फूंका.

रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोला. राहुल ने कहा- देश के किसान परेशान हैं. कुछ लोग देश कमजोर कर रहे हैं. 2014 में इन्होंने (नरेंद्र मोदी) ने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं देश का चौकीदार बनाइए. नरेंद्र मोदी देश को ये नहीं बताते कि वायुसेना की जेब से 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी की जेब में डाला है. 

यूपीए के समय मनमोहन सिंह जी और एंटनी जी ने एक राफेल के लिए 526 करोड़ रुपये दिए थे. मनमोहन जी ने कहा था कि जिसने मिराज विमान बनाया उसे राफेल का कांट्रैक्ट मिलेगा. कांट्रैक्ट उसे मिले जिसने कभी हवाई जहाज नहीं बनाया. उन्हें एक कागज दे दो तो उसका हवाई जहाज भी नहीं बना पाएंगे. उनपर बैंक का 45 हजार करोड़ रुपये का कर्जा है.

फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा था कि पीएम मोदी ने मुझसे कहा कि कांट्रैक्ट अनिल अंबानी को दीजिए. एक विमान 526 नहीं 1600 करोड़ रुपये का दीजिए. रात के दो बजे नरेंद्र मोदी ने सीबीआई के डायरेक्टर को निकाल दिया. क्योंकि वह राफेल पर कार्रवाई करने जा रहे थे.



loading...