सलमान खान को मनाने के लिए कुछ इस तरह का काम कर रही है प्रियंका चोपड़ा, क्या बन जाएगी बात

रिलीज हुआ रणवीर-सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ का ‘आंख मारे’ गाना, गोलमाल अगेन की टीम ने भी लगाए ठुमके

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, याचिका रदद्, उत्तराखंड सरकार ने जांच के लिए बनाया पैनल

Forbes India Celebrity List: लगातार तीसरे साल कमाई में नंबर एक पर सलमान खान, टॉप 5 में दीपिका ने बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा दुल्हन बनकर आईं सामने तो इमोशनल हो गए निक जोनस, Video देखें

अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, यहां देखें अब तक का कलेक्शन

प्रियंका चोपड़ा का लहंगा बना काफी महंगा, लिखवाया था पति और माता-पिता का नाम

2018-08-10_SalmanPriyankaChpraTweet.jpg

पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने के फैसले से खफा हैं. यहां तक कि सलमान खान ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के दौरान इग्नोर भी किया. इस मामले पर प्रियंका की मां से मीडिया ने बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कुछ भी साफ-साफ कहने से इंकार कर दिया था. इस बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ट्वीट किया जिसे सलमान खान से जोड़कर देखा जा रहा है.

सलमान खान के जीजा यानी कि आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' का कुछ दिन पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था. प्रियंका ने इस ट्रेलर को देखा और सोशल मीडिया पर सलमान के जीजा का बॉलीवुड में आने का स्वागत किया. प्रियंका के इस ट्वीट को देखकर ऐसा लगता है कि वह दबंग खान की नाराजगी को दूर करना चाहती हैं. इसी वजह से उन्होंने आयुष शर्मा की फिल्म के ट्रेलर को देखकर उनका बॉलीवुड में स्वागत किया.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया- 'मेरे दोस्त आपका फिल्मों में स्वागत है. इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि तुम्हारा बॉलीवुड में शानदार डेब्यू होने जा रहा है. वारिना हुसैन को भी ढेर सारी शुभकामनाएं और लवरात्रि को बहुत प्यार' प्रियंका के इस ट्वीट से सिनेमाजगत में खलबली मच गई है. अब हर कोई यह देखना चाहता है कि सलमान प्रियंका के इस ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया देंगे.

प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज करने से पहले बयान आया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. सलमान खान ने कहा था-  मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. उस वक्त हमको ये पता चलता है कि उन्होंने वहां पर कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है. हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उसको कभी रोकते नहीं. हमें तो ऐन वक्त पर पता चला. शूटिंग के 10 दिन पहले पता चला. शूटिंग शुरू हो गई थी मेरी. पर उनके शेड्यूल से 10 दिन पहले पता चला कि वो पिक्चर छोड़ना चाहती हैं. हमने कहा ठीक है. अगर हमारे साथ फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो ना करें. उस वक्त कुछ अलग कारण बताए गए थे हमें.

इसके साथ ही सलमान ने कहा था- जो भी कारण हो. शादी हो या फिल्म हो. वो उनका फैसला है. हम उसके साथ हैं और चाहते हैं कि वो अच्छा काम करे. अगर यहां पर काम नहीं कर रहीं तो क्या हुआ, वहां पर तो हिंदुस्तान का नाम रोशन कर रही हैं. अगर सलमान खान के साथ काम नहीं करना, वहां के किसी बड़े हीरो के साथ काम कर रही हैं तो भी भारत का नाम तो रोशन होता है ना. आपको बता दें, 'भारत' फिल्म छोड़ने के बाद प्रियंका चोपडा़ ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का नाम 'द स्कॉई इज पिंक' है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं. प्रियंका और फरहान अख्तर इससे पहले 'दिल धड़कने दो' फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रियंका और फरहान अख्तर के अलावा रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.



loading...