Priyanka की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मिला सिर्फ 2 सेकंड का फुटेज

2018-04-13_PriyankaChopra.jpg

भूतपूर्व विश्वसुन्दरी प्रियंका चोपड़ा जितनी हिंदुस्तान में जानीजाती हैं उतनी ही वो हॉलीवुड में भी जानी जाती हैं. हाल ही में आउट हुआ उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक' का शानदार ट्रेलर. ये फिल्म जेक नाम के मासूम बच्चे और उसके माता-पिता पर आधारित है. फिल्म 'ए किड लाइक जेक' चार साल के बच्चे की कहानी है जिसे लड़कियों जैसे कपड़े पहनना, गुड़ियों से खेलना और परियों की कहानी सुनना पसंद है. बच्चे की ऐसी हरकत देख उसके माता-पिता बेहद परेशान हो जाते हैं.

इस ट्रेलर से प्रियंका के फैन्स आक्रोश से बहर सकते हैं. 2 मिनट 36 सेकेंड्स लंबे इस ट्रेलर में प्रियंका चोपडा़ मुश्किल को सिर्फ 2 सेकंड की ही फुटेज दी गयी है. यहाँ तक कि उन्हें पूरा डायलॉग भी नही दिया गया. हालांकि, क्रेडिट लिस्ट में उनका नाम शामिल जरूर किया गया है.

फिल्म का ट्रेलर देख अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने जेक के माता-पिता की फ्रेंड का किरदार प्ले किया है. ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्ट्रेस ऑक्टाविया स्पेंसर ने जेक की टीचर का किरदार निभाया है. फिल्म 'ए किड लाइक जेक' के अलावा प्रियंका चोपड़ा, रेबेल विल्सन और लियाम हेम्सवर्थ की फिल्म 'इसिंट इट रोमांटिक' में सपोर्टिंग रोल में दिखेंगी. 

वैसे इसके अलावा प्रियंका क्वांटिको सीजन 3 में भी दिखने वाली हैं. 



loading...