बॉयफ्रेंड निक के साथ पहली बार रोमांटिक राइड पर प्रियंका चोपड़ा, गजब की केमिस्ट्री

2018-07-06_PriyankaNick.jpg

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की साथ में वैसे तो आपने कई सारी तस्वीरें देखी होंगी. कभी अंबानी के फंक्शन में हाथों में हाथ डालकर पार्टी में इन दोनों कपल का एक साथ पहुंचना तो कभी न्यूयॉर्क में एक साथ डिनर डेट पर जाना, मानों यह कपल हर एक लम्हा एक साथ बिताना चाहता है. प्रियंका इन दिनों न्यूयॉर्क में है. इस बीच इन दोनों कपल की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे आपने इससे पहले नहीं देखा होगा. यह भी पढ़ें: आकाश अंबानी-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी में बॉयफ्रेंड निक के साथ पहुंची प्रियंका चोपड़ा, साड़ी में नजर आया देसी अंदाज

प्रियंका और निक इन दिनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखे गए जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि क्या जोड़ी है. वायरल फोटो में दोनों एक दूसरे को कंपनी देते हुए नजर आ रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं. यह भी पढ़ें: क्या अगले महीने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा?

इन तस्वीरों में प्रियंका और निक ने काफी हद तक एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं. प्रियंका ने सफेद टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया है तो वहीं निक सफेद टी-शर्ट के साथ काले रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में निक और प्रियंका एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- बॉलीवुड में काम करने के लिए दी थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इन दोनों को ऐसे देखा गया हो. जब निक प्रियंका की मां से मिलने भारत आए हुए थे तब भी निक ने प्रियंका का हाथ पकड़ा हुआ था. ऐसे में इतना तो तय है कि यह दोनों कपल एक दूसरे की कंपनी काफी एन्जॉय करते हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि निक और प्रियंका वकेशन के लिए ग्रीस जाने वाले हैं.

दरअसल, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का 18 जुलाई को जन्मदिन है ऐसे में निक एक खास वकेशन प्लान कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि निक प्रियंका के साथ काफी लंबे समय से एक वकेशन प्लान कर रहे थे ऐसे में प्रियंका के बर्थडे से बेहतर मौका क्या हो सकता है. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि निक और प्रियंका जुलाई के आखिर तक सगाई कर सकते है. ऐसे में हो सकता है कि वह खास दिन प्रियंका का जन्मदिन ही हो.



loading...