ताज़ा खबर

राष्ट्रपति कोविंद की बेटी को एयर इंडिया ने इस वजह से ग्राउंड ड्यूटी में लगाया

पीएम मोदी ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और अन्य वरिष्ठ मंत्रियों संग की बैठक

पीएम मोदी 31 अक्तूबर को करेंगे सरदार वल्लभ भाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का अनावरण

CJI रंजन गोगोई का नया फैसला, वर्किंग-डे पर जजों की छुट्टी पर लगाया बैन

फ्रांस दौरे पर गईं निर्मला सीतारमण ने रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पार्ली की बातचीत, कहा- दसाल्ट ने ही किया था रिलायंस से करार का फैसला

#MeToo: लपेटे में आए केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर आज विदेश से लौटेंगे, इस्तीफे की हो रही मांग

राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं, जवाब नहीं दे सकते तो इस्तीफा दें

2017-11-13_Ram-Nath-Kovind-daughter-Swati.jpg

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति जो अबतक एयरहोस्टेस की जॉब कर रही थीं उन्हें सुरक्षा कारणों की वजह से अपनी जॉब बदलनी पड़ी है। स्वाति को अब ग्राउंड ड्यूटी पर लगाया गया है। राष्ट्रपति की बेटी एयर इंडिया के लिए काम करती हैं, अबतक वह बोइिंग 787 और बोइंग 777 में कैबिन क्रू की मेंबर थीं। ये प्लेन यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरते हैं। स्वाति को अब एयर इंडिया के हेडक्वॉटर के एकीकरण विभाग में लगाया गया है।

एयरलाइन के अधिकारी ने बताया है कि राष्ट्रपति की बेटी होने के नाते अब उन्हें एयरहोस्टेस बनाकर फ्लाइट में नहीं भेजा जा सकता क्योंकि, अगर वह फ्लाइट में रहीं तो एयरइंडिया को उनके लिए कई तरह के प्रबंध करने पड़ेंगे। यात्रियों का उस तरफ जाना तक ब्लॉक करना पड़ेगा जहां स्वाति बैठी होंगी। इन बातों को ध्यान में रखकर उन्हें ग्राउंड ड्यूटी दी गई है।

स्वाति ने काम के दौरान कभी अपना सरनेम किसी को नहीं बताया था। उन्होंने पिता के राष्ट्रपति चुनाव के वक्त छुट्टियां ली थीं जिसके बाद वह अब काम पर लौटीं हैं। छुट्टियां लेते वक्त भी उन्होंने किसी को यह नहीं बताया था कि उनके पिता राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं।



loading...