रेप के आरोप में फंसे एक्टर करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, कहा- कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं

2019-05-08_PoojaBediKaranSingh.jpg

टीवी एक्टर और सिंगर करण सिंह ओबेरॉय को रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक्टर पर कथित रूप से एक महिला ज्योतिषी ने शादी का झांसा देकर रेप करने की एफआईआर दर्ज कराई है. इस महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पहले मुझे शादी का झांसा दिया गया और उसके बाद आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं वह वीडियो दिखा महिला से पैसे की मांग करता था. करण पर लगे इन आरोपों की खबर पढ़ने के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी शॉक्ड हो गई हैं.

पूजा बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूजपेपर के आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस खबर को पढ़कर बहुत परेशान हूं कि कैसे कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं. और मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि शादी का झांसा देकर कोई कैसे रेप कर सकता है.

वहीं पूजा और करण के बैंड ऑफ बॉयज ग्रुप ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें उन्होंने बताया कि करण पर लगे आरोप गलत हैं. आरोप लगाने वाली महिला झूठ बोल रही है और इसलिए वो करण को सपोर्ट करने की मांग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में मशहूर हुए थे. एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था. करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था जिसमें सुधांशु पांडे, शेरिन वारघसे, सिद्धार्थ हल्दीपुर और चैतन्य भोंसले ने कई गाने साथ गाए. इसके कुछ साल बाद ये सभी अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया.  



loading...