विडियो: इटावा में ड्यूटी पर जीप में मौज करते नज़र आये वर्दीधारी, योगी के ‘उत्तमप्रदेश’ का सपना धूमिल

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

प्रयागराज कुंभ: सपरिवार सहित गंगा आरती में शामिल हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोगों को दी शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, मेरठ, हापुड़, मुरादाबाद के अस्पतालों और डाक्टरों के आवास पर आयकर विभाग का छापा

'लखनऊ गेस्‍टहाउस कांड' पर शिवपाल यादव ने कहा- बहनजी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था

2017-04-04_drunkun-man-in-up.jpg

CM बनने के बाद योगी जी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश ‘उत्तम प्रदेश’ बने. इसके लिए उन्होंने पान-गुटखा पर बैन लगा दिया है. लेकिन उनके इस सपने को उनके अपने ही लोग धूमिल कर रहे हैं. 

इटावा में ड्यूटी के दौरान पुलिस वाले दारू पीते नज़र आये. गश्त पर निकले पुलिस वाले अपनी जीप में बियर पीते दिखे. विडियो में आप देख सकते हैं बीयर के खाली केन जीप के बाहर पड़े थे. पुलिस की इस शर्मनाक हरकत को देखकर योगी जी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे. नशा इस कदर था कि पुलिस वाले रिपोर्टर से अकड़ दिखाते हुए बात करने लगे. एक पुलिस वाले ने तो धमकी तक दे दी. पुलिस वाले ने रिपोर्टर से कहा कि जो करना हो करलो, हम नहीं डरने वाले. 

यह तो वही बात हो गयी ‘चोरी और सीनाजोरी’. अपनी इस करतूत के सामने आने पर कैमरे से मुंह छिपाते इन पुलिस वालों पर क्या कार्रवाही करती है सरकार, यह देखना दिलचस्प रहेगा. वैसे योगी जी अगर ऐसा ही रहा तो कैसे बनेगा उत्तर प्रदेश ‘उत्तम प्रदेश’. जो खुद क़ानून का रक्षक होकर उसी का भक्षक बनेगा तो जनता को कौन देखेगा? 



loading...