IPL सट्टेबाजी में अरबाज खान के बाद फंसे साजिद खान, सोनू जालान ने लिया नाम

आखिरकार फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख, जूता चुराई में इतने करोड़ लेंगी परिणिति

‘जंगली’ का टीज़र हुआ रिलीज, हाथियों के साथ मस्ती करते नजर आए विद्युत जामवाल

सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

2018-06-06_sajidkhan.jpg

बॉलिवुड एक्टर, निर्देशक अरबाज खान के बाद फिल्म निर्देशक, कॉमेडियन साजिद खान से आईपीएल सट्टेबाजी मामले में पूछताछ हो सकती है. एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है. 

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आईपीएल सट्टेबाजी मामले में सीबीआई ठाणे पुलिस की जांच पर करीबी निगाह रख रहा है. ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल के मुखिया प्रदीप शर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में सट्टेबाज सोनू जालान के साथ पूछताछ में साजिद खान का नाम भी सामने आया है.

सट्टेबाज ने बताया कि साजिद खान सात साल पहले क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते थे. कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान अभिनेता भी हैं और उन्होंने ‘हे बेबी’, ‘हाउसफुल-1’, ‘हाउसफुल-2’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है. इस बात की पुष्टि हालांकि अभी तक नहीं हुई है कि साजिद को समन कब भेजा जाएगा. 

बीते शुक्रवार को अरबाज खान से पूछताछ हुई. माना जा रहा है कि जालान के अलावा अरबाज ने भी कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए हैं जो क्रिकेट में सट्टेबाजी में शामिल हैं और इन्हें भी जल्द ही समन भेजा जा सकता है. सीबीआई इस मामले की जांच पर निगाह रखे हुए है. यह एजेंसी आईपीएल सट्टेबाजी के मामलों की पहले भी जांच कर चुकी है. 

एक अधिकारी ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया, सीबीआई टीम ने हमसे संपर्क किया और वो कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है. लेकिन, मामले को सीबीआई को सौंपने का प्रस्ताव अभी तक नहीं आया है.



loading...