मेघायल-मिजोरम में पीएम मोदी का दौरा आज, BJP के चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत

2017-12-16_pm98.jpg

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर के मेघालय और मिजोरम में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. नगालैंड व त्रिपुरा के साथ इन दोनों राज्यों में भी अगले वर्ष की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

जानकारी के मुताबिक , मोदी शनिवार सुबह मिजोरम के लेंगपुई एयरपोर्ट पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री बनने के बाद मिजोरम का उनका पहला दौरा होगा. वे मिजोरम में 60 मेगावाट क्षमता वाली एक पनबिजली परियोजना का उद्घाटन करने के बाद असम राइफल्स ग्राउंड में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा प्रमुख जीवी लूना ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की कोई बैठक तय नहीं है. लेकिन उनके दौरे से पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. इससे चुनावों से पहले पार्टी का मनोबल काफी बढ़ेगा.

सूत्रों ने बताया कि मोदी आइजल से शिलांग जाएंगे. वहां प्रदेश भाजपा के नए मुख्यालय भवन के उद्घाटन के बाद वे पोलो ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे. उस रैली से ही भाजपा के चुनाव अभियान की औपचारिक शुरुआत होगी. पार्टी मेघालय में भी कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार को हटा कर सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही है.



loading...