अरुण जेटली के निधन पर पीएम मोदी ने फोन पर घरवालों से की बात, कहा- मैंने एक खास दोस्त खो दिया

सुप्रीम कोर्ट का दिल्ली में रासुका लागू करने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई से इनकार

बाबा रामदेव ने कहा- जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना देश के साथ गद्दारी है

Nirbhaya Case: दोषियों के परिवारवालों को तिहाड़ जेल प्रशासन ने लिखा पत्र, 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी पर लटका देंगे

Delhi Election: बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा के 8 फरवरी को भारत-पाक के बीच मुकाबला होगा वाले ट्वीट पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

निर्भया के दोषियों का डेथ वारंट जारी करने वाले जज सतीश कुमार अरोड़ा का सुप्रीम कोर्ट में तबादला

निर्भया की मां ने कंगना के बयान पर जताई सहमति, बोलीं- मैं मां हूं, महान नहीं बनना चाहती

2019-08-24_ModiJaitey.jpg

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद राजनीतिक गलियारों समेत पूरे देश में शोक पसर गया है. उनका शनिवार को 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया है. वह 9 अगस्‍त से दिल्‍ली स्थित एम्‍स में भर्ती थे. उनके निधन की खबर सुनकर प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट के जरिए अपना दुख प्रकट किया है. पीएम मोदी इस समय यूएई के दौरे पर हैं. उन्‍होंने अरुण जेटली के निधन को एक बहुत बड़ी हानि बताते हुए अपने जीवन से एक मित्र के जाने की बात कही है.

पीएम मोदी ने उनकी राजनीतिक समझ की तरीफ करते हुए लिखा है कि मैंने एक ऐसा दोस्‍त खोया है, जिसे मैं दशकों से जानता हूं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कैसे इमरजेंसी के दौरान लोकतंत्र की रक्षा के लिए जेटली सबसे आगे खड़े रहे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर अरुण जेटली के घर वालो से बात की. पीएम मोदी ने कहा, 'अरुण जेटली जी एक राजनैतिक दिग्गज थे, जो बौद्धिक और कानूनी रूप से मजबूत थे. वह एक मुखर नेता थे जिन्होंने भारत की विकास यात्रा में महत्वपूर्ण योगदान दिया. उनका निधन बहुत दुखद है. उनकी पत्नी संगीता जी तथा बेटे रोहन से भी बात की और संवेदना व्यक्त की.'

आपको बता दें कि पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था. अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ के चलते 9 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था. उनके निधन की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई राजनीतिक और सामाजिक हस्तियों ने शोक जताया है.



loading...