पीएम मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज, शेयर किया विडियो, कुमारस्वामी, मनिका बत्रा को दिया फिटनेस चैलेंज

राहुल गांधी ने 2019 चुनाव से पहले पार्टी में किये बड़े बदलाव, अहमद पटेल को बनाया कोषाध्यक्ष

सरकार ने वॉट्सऐप से कहा- फेक न्यूज और अश्लील मैसेज रोकने के उपाय तलाशें, नहीं तो जुर्माना लगेगा

तेज बहादुर के विडियो से जवानों में हो सकता था विद्रोह, इसलिए नौकरी से डिसमिस किया: सरकार

वाजपेयी जी की याद में प्रार्थना सभा में लाल कृष्ण आडवाणी ने कहा- कभी नहीं सोचा था कि ऐसी सभा को संबोधित करना पड़ेगा जिसमें अटल जी अनुपस्थित रहेंगे

कांग्रेस नेता शशि थरूर को कोर्ट ने जिनेवा जाने की दी मंजूरी, सुनंदा पुष्कर मामले में हैं जमानत पर

PNB Scam: लंदन में छुपा बैठा है नीरव मोदी, सीबीआई ने दी प्रत्यर्पण के लिए अर्जी

2018-06-13_modi.jpeg

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को पूरा करते हुए एक विडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने सुबह के एक्सरसाइज का वीडियो जारी किया है. खास बात है कि उन्होंने कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी और टेबल टेनिस प्लेयर मनीका बत्रा को ट्विटर पर टैग करते हुए फिटनेस चैलेंज दिया है.

पीएम मोदी ने एक्सरसाइज का वीडियो जारी करते हुए ट्वीट किया, ‘यहां मेरे सुबह के एक्सरसाइज के कुछ छड़ हैं. योग के अलावा, मैं प्रकृति के पांच तत्व (पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश) से प्रभावित होकर एक ट्रैक पर टहलता हूं. यह बहुत ताजगी से भरा हुआ होता है. मैं सांस लेने वाली एक्सरसाइज का भी अभ्यास करता हूं.

एक और ट्वीट में उन्होंने भारत के सभी नागरिकों से अपील की है कि कुछ समय निकालकर एक्सरसाइज करें. उन्होंने कहा है कि जिस भी एक्सरसाइज में आप खुद को कंफर्ट समझते हों उसे करें. इसके बाद आप अपने जीवन में पॉजिटिव बदलाव देखने लगेंगे.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए उन्हें चुनौती दी थी. अनुष्का शर्मा पहले ही कोहली का ये चैलेंज पूरा कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि फिटनेस चैलेंज को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरू किया था. उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो बनाकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने विराट कोहली, ऋतिक रोशन और सायना नेहवाल को टैग करते हुए उन्हें चैलेंज दिया था.

,


loading...