छत्तीसगढ़: पीएम ने 'आयुष्मान भारत' समेत कई योजनाओं को किया लांच

राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं, जवाब नहीं दे सकते तो इस्तीफा दें

कॉल ड्रॉप की समस्या से प्रधानमंत्री मोदी भी हुए परेशान, टेलीकॉम विभाग को तकनीकी समाधान का दिया आदेश

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का यह आइडिया है बेहतरीन, पेट्रोल 55 और डीजल 50 रुपये लीटर बिकेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार में बैठते ही सबसे पहले करते है यह काम, क्या आप भी ऐसा करते हैं?

पीएम मोदी और सीएम योगी पर हो सकता है केमिकल हमला, सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया

पीएम मोदी ने कहा- कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों का मुद्रास्फीति पर असर नहीं, अर्थव्यवस्था की बुनियाद मजबूत

2018-04-14_narerndra54.jpg

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के घोर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के जांगला पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी जांगला के सभा स्थल का मुआयना किया. इसके साथ पीएम जिस हेल्थ सेंटर का बीजापुर में शुभारंभ किया, उनके कर्मचारियों से पीएम ने चर्चा की. इसके साथ ही सभा स्थल पर लगे स्टॉल का निरीक्षण किया और वहां भी लोगों से चर्चा की. पीएम मोदी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से भी चर्चा की.

पीएम मोदी ने बीजापुर में हेल्थ सेंटर का उद्घाटन किया. इसके साथ ही देश के लिए आयुष्मान भारत योजना की सौगात देंगे. इसके साथ ही सभा स्थल पर लगे स्टॉल का निरीक्षण किया और वहां भी लोगों से चर्चा की. पीएम मोदी सुबह करीब सवा 11 बजे दिल्ली से जगदलपुर पहुंचे थे. इसके बाद वे यहां से बीजापुर के जांगला के लिए रवाना हो गए थे. पीएम मोदी तय कार्यक्रम से करीब 20 मिनट पहले जांगला रवाना हो गए थे. 

पीएम मोदी बीजापुर के जांगला में आमसभा करेंगे. इसके साथ ही वे आयुष्मान भारत योजना, रायपुर-बस्तर रेल सेवा, जगदलपुर में एयरपोर्ट का शुभारंभ किया. पीएम मोदी अपने कार्यक्रम में कई सौगात बीजापुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ को देंगे. पीएम की सभा के लिए बीजापुर के जांगला में भीड़ इकट्ठा हुई है. कुछ देर बाद पीएम सभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि पीएम मोदी का जगदलपुर में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित अन्य मंत्रियों ने स्वागत किया. इस मौके पर केबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम सहित अन्य उपस्थित थे. घोर नक्सल प्रभावित बीजापुर में पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं.
 



loading...