गुजरात के जूनागढ़ में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश को अपना एटीएम बना लिया है

बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को आजीवन कारावास की सजा, हिरासत में मौत का था मामला

गुजरात के वडोदरा में सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान दम घुटने से 7 लोगों की मौत

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ फिर गुजरात की तरफ मुड़ा, कच्छ तट पर दे सकता है दस्तक, अलर्ट पर प्रशासन

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ गुजरात के तट से नहीं टकराएगा, सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए गए 3 लाख लोग

गुजरात में चक्रवाती तूफान ‘वायु’ से निपटने के लिए NDRF की 47 टीमें तैनात, 74 हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

चक्रवाती तूफान 'वायु' से निपटने के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने की बैठक, अलर्ट पर सेना और एनडीआरएफ

2019-04-10_PmModiJunagarh.jpg

लोकसभा चुनाव के चुनाव-प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर हमला बोला. आयकर विभाग की छापेमारियों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं. कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है. वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है. मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है.

पीएम मोदी ने मंच से ही रैली में आए लोगों से पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? कहा- सोचिए, अगर सरदार साहब (वल्लभ भाई पटेल) न होते तो जूनागढ़ कहां होता! कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है. ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा.

पीएम मोदी ने कहा कि जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई. सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोरारजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया. अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए.

मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है. कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन भर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं. ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी हो.  



loading...