पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश पर उतर आए

सारदा चिटफंट घोटाला: सुप्रीम कोर्ट से पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को बड़ा झटका, गिरफ्तारी पर लगी रोक हटाई

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, अब बीजेपी नेता मुकुल राय की गाड़ी पर पर हमला, केंद्रीय बलों की 800 कंपनियां तैनात

पश्चिम बंगाल: डायमंड हार्बर रैली में ममता बनर्जी ने कहा- 5 साल में पीएम एक राम मंदिर नहीं बनवा सके और विद्यासागर की मूर्ति बनवाना चाह रहे हैं

पश्चिम बंगाल: मथुरापुर रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- दीदी अब खुलेआम धमकी दे रही हैं

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- TMC के हिंसा में शामिल होने के सबूत दें, वरना जेल में डाल दूंगी

बंगाल हिंसा पर ममता को मिला मायावती का साथ, कहा- पीएम के दबाव में चुनाव आयोग ने घटाया समय

2019-05-15_PmNarendraModi.jpg

कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल के बाद आज पीएम मोदी बशीरहाट पहुंचे. बशीरहाट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि ममता दीदी ने दो दिन पहले सार्वजनिक तौर पर एलान किया था कि वो बदला लेंगी. उन्होंने 24 घंटे के अंदर अपना एजेंडा पूरा किया. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला किया गया.

मोदी ने कहा कि दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं. क्या आपको लगता है कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जायेगा.

पीएम ने जनसभा में कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही. वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा. उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि दीदी आप खुद भी कलाकार हैं, आप मेरा भद्दा से भद्दा से चित्र बनाइए और मुझें भेंट करिए मैं आप पर एफआईआर नहीं करुंगा.

उन्होंने कहा "दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटो, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठो, और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आईं, हिंसा और आगजनी करने लगी.

पीएम मोदी ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद अपने ही सपूतों पर सवाल उठाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है. देश के हितों के खिलाफ जाकर पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है. ममता दीदी, मत भूलिए कि ये 21वीं सदी का भारत है. अगर पश्चिम बंगाल की जनता आपको सातवें आसमान पर बिठा सकती है तो यही जनता आपको वापस जमीन पर भी गिरा सकती है.



loading...