गांधी के सपने को करेंगे साकार, बदलना चाहते हैं लोगों की जिंदगी: पीएम मोदी

भय्यू महाराज ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी आत्महत्या, 3 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस हुई सतर्क, बीजेपी नेता ने कहा- जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष बने एनपी प्रजापति, बीजेपी के गोपाल भार्गव बने नेता प्रतिपक्ष

मध्यप्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्य नेताओं संग मंत्रालय के बाहर गाया ‘वंदे मातरम्’

मध्यप्रदेश: ‘वंदे मातरम’ पर मचे हंगामे को लेकर कमलनाथ सरकार ने लिया यूटर्न, अब कर्मचारियों के साथ आम नागरिक भी होंगे शामिल

मध्‍यप्रदेश में ‘वंदे मातरम’ पर रार, शिवराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, CM कमलनाथ ने रोक पर दी सफाई

2018-04-24_MP-pm.jpg

मध्यप्रदेश के मंडला जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान को लॉन्च किया. यह अभियान राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस के मौके पर लॉन्च किया गया है. दरअसल, पीएम मोदी राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के मंडला जिले में पहुंचे हैं. इस मौके पर गवर्नर आनंदी बेन पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि गांधी कहते थे कि भारत की पहचान गांवों से है. हमारे पास गांधी के सपनों को साकार करने का मौका है. हम गांव के लोगों की जिंदगी बदलना चाहते हैं, जनप्रतिनिधि अच्छे काम का संकल्प लें. अच्छे काम की इच्छाशक्ति को मजबूत करना होगा. उन्होंने कहा कि हम जनप्रतिनिधि सरकार के सेवक नहीं है, हम जनता की सेवा के लिए चुनकर आते हैं. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पीएम मोदी का स्वागत करने जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. गौरतलब है कि मंडला में पीएम मोदी 120 करोड़ की लागत से एलपीजी बॉटलिंग प्लांट का शिलान्यास करेंगे. मंडला से लौटकर पीएम मोदी जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर नीति आयोग द्वारा चिन्हित किए गए पिछड़े जिलों के 8 कलेक्टरों से आगे की कार्ययोजना पर भी बातचीत करेंगे.



loading...