गांधी के सपने को करेंगे साकार, बदलना चाहते हैं लोगों की जिंदगी: पीएम मोदी

2018-04-24_MP-pm.jpg

मध्यप्रदेश के मंडला जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान को लॉन्च किया. यह अभियान राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस के मौके पर लॉन्च किया गया है. दरअसल, पीएम मोदी राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के मंडला जिले में पहुंचे हैं. इस मौके पर गवर्नर आनंदी बेन पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि गांधी कहते थे कि भारत की पहचान गांवों से है. हमारे पास गांधी के सपनों को साकार करने का मौका है. हम गांव के लोगों की जिंदगी बदलना चाहते हैं, जनप्रतिनिधि अच्छे काम का संकल्प लें. अच्छे काम की इच्छाशक्ति को मजबूत करना होगा. उन्होंने कहा कि हम जनप्रतिनिधि सरकार के सेवक नहीं है, हम जनता की सेवा के लिए चुनकर आते हैं. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पीएम मोदी का स्वागत करने जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. गौरतलब है कि मंडला में पीएम मोदी 120 करोड़ की लागत से एलपीजी बॉटलिंग प्लांट का शिलान्यास करेंगे. मंडला से लौटकर पीएम मोदी जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर नीति आयोग द्वारा चिन्हित किए गए पिछड़े जिलों के 8 कलेक्टरों से आगे की कार्ययोजना पर भी बातचीत करेंगे.



loading...