गुजरात के नतीजे से खिला बीजेपी का चेहरा, मोदी ने दिखाया विक्ट्री साइन

वाइस एडमिरल बिमल वर्मा की याचिका को रक्षा मंत्रालय ने किया खारिज, जानें क्या है मामला

कमल हासन ने ‘हिंदू’ शब्द को लेकर दिया विवादित बयान

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: PM मोदी और अमित शाह को मिली क्लीनचिट से नाराज चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने EC की मीटिंग से किया किनारा

PM मोदी की 5 साल में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

साध्‍वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा- दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, अनिल सौमित्र को पार्टी से निलंबित किया

2017-12-18_modi-victory.jpeg

गुजरात और हिमाचल के शुरुआती चुनाव नतीजों से बीजेपी का चेहरा खिल गया है। शुरुआती रुझानों में बीजेपी दोनों ही राज्यों में बढ़त बनाए हुए है और पूर्ण बहुमत प्राप्त करते दिख रही है। अब तक के रूझानों में गुजरात में भाजपा 108 और कांग्रेस 73 सीटों पर आगे चल रही है। ऐसे में पीएम मोदी ने भी इन रुझानों से उत्साहित नजर आये। उन्होंने संसद में पहुंचने पर जीत का निशान दिखाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

आपको बता दें कि हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरू चुकी है। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)108 सीटों पर आगे हैं। वहीं कांग्रेस 73 सीटों पर बढ़त के साथ मजबूत स्थिति में है। वहीं हिमाचल में भी भाजपा ने बढ़त के साथ शुरुआत की है। बता दें कि दोनों राज्यों में चुनाव का रिजल्ट देश की दो बड़ी पार्टियों के लिए काफी अहम बना हुआ है।

दोनों ही राज्यों के रुझानों से बीजेपी के कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं। वो झंडे लेकर पार्टी मुख्यालय के बाहर खुशियां मना रहे हैं, उनमें जोश नजर आ रहा है।

, ,


loading...