फ़ोटोज़ जिन्होंने सारी दुनिया को हंसाया, हँसते-हँसते गालों पर पड़ जायेंगे गड्ढ़े

man.jpg rose.jpg taash.jpg tightjeans.jpg toothbrush.jpg

पहले के ज़माने में हम फ़ोटोज़ क्लिक करके अपने पास रख लेते थे और साथ ही में उनके नेगेटिव को भी बड़े ही जतन के साथ सहेज कर रखना पड़ता था. लेकिन आज सिर्फ फ़ोटो क्लिक करो और एक क्लिक करके पुरी दुनिया के साथ शेयर करो. यह ‘माउस का क्लिक' है. अब फ़ोटोज़ शेयर करना बेहद आसन हो गया है और न जाने कितने ही फ़ोटोज़ रोज़ अपलोड किये जाते है. एक अनुमान के मुताबिक, रोज़ाना इन्टरनेट पर 1 अरब 80 करोड़ से भी ज्यादा फ़ोटोज़ अपलोड होते हैं. इनमें से कुछ फ़ोटोज़ घटनाओं से जुड़ी होती हैं तो कुछ पर्सनल होती हैं. वहीं, कुछ तस्वीरें काफी फनी होती हैं, तो कुछ परफेक्ट टाइमिंग से जुड़ी होती हैं. इस तरह के फ़ोटोज़ काफी वायरल भी होते हैं. आज ऐसे ही कुछ वायरल फ़ोटोज़ हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपके गालों में गड्ढ़े पड़ जायेंगे.

अपने कभी किसी मर्द को स्कर्ट और लेडीज पर्स लेकर घूमते हुए देखा है? शायद नहीं देखा होगा, लेकिन इस फोटो को देखिये. कैसे ये शख्स छोटे स्कर्ट और हाई हील पहनकर मॉल से खरीददारी कर रहा है. न जाने इसके दिमाग में ऐसा क्या चल रहा है जो यह ऐसा ड्रेस पहकर आया है. कुछ भी हो, स्टाइलिश के साथ-साथ सेक्सी लग रहा है  

अब इन जनाब को देखिये, लाल रंग की हील्स के साथ हाथों में लाल टूथब्रश लिए और सिर पर सींग लगाकर लगता है ये किसी ख़ास किस्म के सफाई अभियान पर निकले हैं. जिसमें घोड़ा बनकर सफाई की जाती है. अब यह मोदी जी का स्वच्छ भारत अभियान तो लगता नहीं.

ओह माय गॉड! लगता है अपनी पतलून की जगह जल्दबाज़ी में अपनी गर्लफ्रेंड की जीन्स पहनकर आगये, वो भी बिना अंडरवियर के. भाईसाहब लड़कियां ऐसा फैशन करें तो अच्छा लगता है, लेकिन आप क्या सोचकर आये ये आप ही जाने...हमें हंसाने के लिए इतना काफी है.

अरे वाह! अब ताश खेलने में और भी ज़्यादा मज़ा आएगा. ये देखिये इन मोहतरमा को अपनी ड्रेस की जगह ताश के पत्ते ऊपर और नीचे चिपका कर आ गईं. मैडम संभलकर कहीं कोई एक-एक कर आपके कपड़े न उतार ले, हमारा मतलब ताश के पत्तों से है.

अब ज़रा इस फ़ोटो को देखिये, लगता भाईसाहब बहनजी बनाना चाहते हैं, लेकिन अपनी शेव करना ही भूल गए. सफ़ेद ड्रेस में हाथ में गुलाब लिए काफी कामुक लग रहे हैं. बस ज़रा अगली बार कॉपी कीजिएगा तो संभलकर.  



loading...