हैदराबाद एनकाउंटर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर, पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR, जांच और कार्रवाई की मांग

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: जिस फ्लाईओवर के नीचे हुई हैवानियत, पुलिस ने एनकाउंटर में वहीँ ढेर किए चारों आरोपी

हैदराबाद कांड: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले पीड़िता के पिता- अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी

हैदराबाद कांड: महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल भेजा

हैदराबाद में हैवानियत से पूरे देश में उबाल, आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग, वकील नहीं लड़ेंगे केस

हैदराबाद: लापता महिला डॉक्टर की मिली जली हुई लाश, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #PriyankaReddy

हैदराबाद: घर पर मृत पाए गए इसरो वैज्ञानिक एसआर सुरेश कुमार, हत्या का शक, जांच जारी

2019-12-07_sc.jpg

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ बर्बरता करने वाले चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. यह मामला उच्चतम न्ययालय पहुंच गया है. वकील जीएस मणि और प्रदीप कुमार यादव ने इस मुठभेड़ के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

इनका कहना है कि अदालत के 2014 में दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया गया. याचिकाकर्ताओं ने मुठभेड़ में शामिल रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर, जांच और कार्रवाई की मांग करने के लिए याचिका दायर की है.

मुठभेड़ को लेकर अदालत में एक और याचिका दाखिल की गई है. जिसमें अदालत की निगरानी में एक एसआईटी गठित करने की मांग की गई है. याचिका को वकील एमएल शर्मा ने दाखिल किया है. उन्होंने जया बच्चन और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ न्यायिक हत्यारों का समर्थन करने के लिए कार्रवाई करने की भी मांग की है.

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह साइबराबाद पुलिस ने मुठभेड़ में दुष्कर्म के चारों आरोपियों को ढेर कर दिया था. पुलिस इन्हें घटनास्थल पर क्राइम सीन रिक्रिएशन के लिए ले गई थी. पुलिस का कहना है कि इन्होंने हथियार छीनकर भागने की कोशिश की और जवाबी कार्रवाई में मारे गए.
 



loading...