शर्मनाक: सुबह हुई मां सरस्वती की पूजा, फिर जगराते के नाम पर रातभर चला 'नंगा नाच'

बिहार: नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला, बलात्कार और तेजाब हमले की पीड़िताओं का मुआवजा बढ़ाकर 7 लाख किया

बारातियों को रसगुल्ला देने से किया मना तो जमकर की पिटाई, लड़की वालों ने रोक दी शादी

बिहार: रेलवे इंजीनियर को अगवा करके कराया गया पकड़उआ विवाह, अपनाने से किया इनकार तो होगी जेल

बिहार: पटना में अमित शाह और नीतीश कुमार की मीटिंग खत्म, मुस्कराते हुए निकले सीएम, सीटों को लेकर रात्रिभोज पर होगी चर्चा

शर्मनाक: गया में दो साल की बच्ची से रेप, आरोपी की लोगों ने की जमकर पिटाई

लालू के लाल तेज प्रताप ने गाय से पूछा- बीजेपी को हराओगी, सिर हिलाने पर समर्थक बोले हां कह रही है

2018-01-24_patna-dance-bn.jpg

बिहार की राजधानी पटना के मशहूर बीएन कॉलेज से सरस्वती पूजा के मौके पर अश्लील डांस का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है. पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के हॉस्टल के छात्रों ने मां सरस्वती की पूजा के बाद पूरी रात बार बालाओं का अश्लील डांस करवाया और खुद भी जम कर ठुमके लगाये.

इस घटना का वीडियो वायरल होते ही मंगलवार सुबह हंगामा मच गया. घटना का पर्दाफाश होते ही छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हो गए हैं. इस बीच जिलाधिकारी के आदेश पर सिटी एसपी घटना की जांच कर रहे हैं. पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने वीडियो के वायरल होते ही एक्शन लेते हुए इसके जांच के आदेश दे दिये थे.

देर रात शुरू हुए इस कार्यक्रम में डांसरों ने भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस किया. सुबह तक हॉस्टल के छात्र उनके साथ झूमते रहे. ख़बरों के अनुसार जब यह सब चल रहा था तब वहां पुलिस के जवान भी थे जिन्होंने इसपर आपत्ति नहीं जताई.

 इस बीच  बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग बिहार की शिक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं.वि सम्मेलन में पहुंचे विश्वास अपना दर्द बयां करने के साथ ही शिवपाल यादव के प्रति संवेदना भी व्यक्त की.



loading...