शर्मनाक: सुबह हुई मां सरस्वती की पूजा, फिर जगराते के नाम पर रातभर चला 'नंगा नाच'

लोकसभा चुनाव: बिहार में एनडीए ने तय किए उम्मीदवारों के नाम, गिरिराज सिंह की सीट बदली, शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव: बिहार महागठबंधन में हुआ सीटों का बंटवारा, RJD को 20 तो कांग्रेस को मिलीं 9 सीटें, गया सीट से जीतनराम मांझी होंगे उम्मीदवार

मोक्ष म्यूजिक ने होली के मौके पर बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज़ में रिलीज किया भोजपुरी गाना “Dali Rang Aaga ki Paachha”

मोक्ष म्यूजिक का बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज में रिलीज़ हुआ जबरदस्त भोजपुरी होली धमाका “अबकी के होली भुलईह ना”

लोकसभा चुनाव: बिहार में एनडीए में तय हुआ सीटों का बंटवारा, BJP ने अपनी 6 सीटें छोड़ी

लोकसभा चुनाव: बिहार में मायावती ने महागठबंधन से किया किनारा, सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी BSP

2018-01-24_patna-dance-bn.jpg

बिहार की राजधानी पटना के मशहूर बीएन कॉलेज से सरस्वती पूजा के मौके पर अश्लील डांस का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है. पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के हॉस्टल के छात्रों ने मां सरस्वती की पूजा के बाद पूरी रात बार बालाओं का अश्लील डांस करवाया और खुद भी जम कर ठुमके लगाये.

इस घटना का वीडियो वायरल होते ही मंगलवार सुबह हंगामा मच गया. घटना का पर्दाफाश होते ही छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हो गए हैं. इस बीच जिलाधिकारी के आदेश पर सिटी एसपी घटना की जांच कर रहे हैं. पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने वीडियो के वायरल होते ही एक्शन लेते हुए इसके जांच के आदेश दे दिये थे.

देर रात शुरू हुए इस कार्यक्रम में डांसरों ने भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस किया. सुबह तक हॉस्टल के छात्र उनके साथ झूमते रहे. ख़बरों के अनुसार जब यह सब चल रहा था तब वहां पुलिस के जवान भी थे जिन्होंने इसपर आपत्ति नहीं जताई.

 इस बीच  बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग बिहार की शिक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं.वि सम्मेलन में पहुंचे विश्वास अपना दर्द बयां करने के साथ ही शिवपाल यादव के प्रति संवेदना भी व्यक्त की.



loading...