बाबा रामदेव का एक और धमाका, लांच किया पतंजलि का पहला ‘परिधान’ शोरुम, बांस के धागों से बना स्पोर्ट्स वियर

2018-11-05_Paridhan.jpg

योग गुरु से बिजनेस टाइकून का सफर तय करने वाले बाबा रामदेव अब अपना कपड़ों का ब्रांड लेकर आ गए हैं. खाद्य पदार्थ और घरेलू उत्पाद के साथ ही अब वह कपड़ों की दुनिया में कदम रख रहे हैं. सोमवार को बाबा रामदेव ने दिल्ली स्थित अपने कपड़ों के शोरूम ‘परिधान’ का उद्घाटन किया.

इस दौरान फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर और रेसलर सुशील कुमार मौजूद रहे. पतंजलि का यह पहला शोरूम नेताजी सुभाष पैलेस में स्थित है. पतंजलि के इस ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं मधुर भंडारकर.

बाबा रामदेव ने इस दौरान जानकारी दी कि इस शोरूम में 25 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. बाबा रामदेव ने जानकारी दी कि मार्च तक इसके 100 स्टोर खुल जाएंगे. उन्होंने कहा कि उनके ब्रांड में स्पोर्ट्स वियर होंगे वो 'लिवफिट' के नाम से जाने जाएंगे. यह बांस के धागे से बने हैं.

बाबा रामदेव ने इस मौके पर तीन नए ब्रांड 'लिवफिट', 'आस्था' और 'संस्कार' लांच किए. उन्होंने दावा किया कि वह 3000 नई रेंज लाए हैं जिसमें भारतीय और विदेशी परिधान के साथ ही एक्सेसरी और गहने भी लेकर आए हैं. पतंजलि परिधान में जीन्स से लेकर पारंपरिक परिधान तक आपको सबकुछ मिलेगा और ये धनतेरस के मौके पर इसीलिए लाया गया है ताकि यह विदेशी कंपनियों से प्रतियोगिता कर सके.



loading...