Video: रिलीज हुआ मराठा वीर सदाशिव राव की शौर्य गाथा ‘पानीपत’ का दमदार ट्रेलर

2019-11-05_PanipatTrailer.jpg

आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'पानीपत' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 6 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म की कहानी पानीपत के युद्ध पर बेस्ड है जो कि सदाशिव राव भाउ और अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी.

संजय दत्त ऐतिहासिक पात्र अहमद शाह अब्दाली के गेटअप में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. उनका लुक वाकई किसी योद्धा के जोश जज्बे और हैरत को दिखाने वाला है.

इस फिल्म में अर्जुन कपूर 'सदाशिव राव भाऊ' की भूमिका निभा रहे हैं. जो पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे थे और पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति के रूप में सेवारत थे. फिल्म के लिए, अर्जुन ने अपना सिर मुंडवाया और इतना ही नहीं नुकीली मूंछों वाला स्टडबेड लुक भी दिया.

कृति सेनन मराठा महारानी के अवतार में काफी जंच रही हैं. उनके किरदार का नाम पार्वती बाई है. आपको बता दें कि यह एक ऐतिहासिक आधार पर बनी फिल्म है, जो सदाशिव राव भाऊ की अगुवाई में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व और अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है.

फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ मोहनीश बहल और जीनत अमान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.


 



loading...