विडियो: तस्वीर खिंचाने के फेर में गंदे नाले में गिरे पणजी के मेयर

पीएम मोदी को स्‍वच्‍छ भारत अभियान के लिए मिला 'ग्‍लोबल गोलकीपर अवार्ड', बोले- यह करोड़ों भारतीयों को सम्मान

उत्तरी गोवा में होने जा रही है ‘न्यूड पार्टी’, सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होने से मचा हडकंप

जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल से प्रवर्तन निदेशालय ने की पूछताछ, फेमा उल्लंघन से जुड़ा है मामला

गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शमिल हुए 10 विधायक, आज मोदी-शाह करेंगे मुलाकात

गोवा एयरपोर्ट पर नौसेना के मिग 29K विमान से ड्रॉप टैंक गिरने लगी आग, कुछ घंटों के लिए आवागमन बंद

गोवा की राजनीति में बड़ा उलटफेर, CM प्रमोद सावंत ने डिप्टी सीएम सुदीन धवलीकर को कैबिनेट से हटाया

2016-10-25_Panaji-Mayor-Goa.jpg

पणजी के मेयर सुरेन्द्र फुरतदो फोटों खिंचाने के चक्कर में गंदे नाले मे गिर गए। दरअसल रविवार को सुरेंद्र मीडियाकर्मियों को गंदे नाले में जलकुंभी हटाने वाली मशीन के इस्तेमाल का तरीका बता रहे थे।

जलकुंभी हटाने वाली मशीन लगी नौका पर मेयर सुरेंद्र अधिकारियों के साथ सवार हुए थे। नौका पर ज्यादा लोग होने से वह पलट गई अैर नौका पर सवार सभी लोग पानी में गिर गए। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

दरअसल पणजी शहर के बीचों बीच से गुजरने वाले एक सेंट इनेज क्रीक नहर गुजरती है। इसमें जलकुंभी काफी मात्रा में है। पणजी नगर निगम ने जलकुंभी हटाने और सफाई करने के लिए एक मशीन ली है। मेयर सुरेंद्र फुरतदो मीडियाकर्मियों को इसी मशीन के इस्तेमाल का तरीका बता रहे थे।

नौका पर मेयर के साथ पांच अधिकारी और एक पत्रकार सवार थे। जबकि यह नौका सिर्फ दो लोगों का ही वजन सह सकने में सक्षम हैं। जब नौका तट पर पहुंची और क्रेन ने कुछ जलकुंभियों और कचरे को उठाया तो मशीन असंतुलित हो गई और मशीन का एक हिस्सा उठ गया।

मशीन पर सवार सभी लोग संभलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मशीन पलट गई और मेयर सहित अन्य लोग गंदे पानी में गिर गए। मेयर तुरंत ही पानी से बाहर निकले और अधिकारियों ने उनकी मदद की। घटना पर मेयर ने कहा कि यह एक मामूली घटना थी। चिंता की कोई बात नहीं है, मैं वापस पोत में आ गया था। मुझे कोई चोट नहीं लगी।
 



loading...