ताज़ा खबर

पाकिस्तानी चिड़ियाघर में कैद है इंसानी लोमड़ी, देखें वीडियो

2016-09-10_Karachi-zoo.jpg

कहने को भले ही दुनिया में 7 अजूबे हैं लेकिन फिर भी ऐसी कई चीजें है जो किसी अजूबे से कम नहीं है। दुनिया के किसी भी देश में चले जाओ वहां आपको एक से बढ़कर एक अजूबे मिलेंगे। आज हम आपके लिए ऐसी ही अजब- गजब खबर लेकर आए हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके सिर इंसान जैसी लेकिन बॉडी लोमड़ी जैसी है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजूबा छाया हुआ है। ये महिला भी किसी अजूबे से कम नहीं है। इस बार एक लड़की आधा इंसान और आधी लोमड़ी की तरह देखने को मिली। इस महिला का नाम मुमताज है, जो पाकिस्तान की रहने वाली है। 

मुमताज को देखने आने वाले लोगों से वह हमेशा खुशकर भेजने में यकीन रखती हैं। मुमताज के मुताबिक जब उन्‍हें लगता है कि लोगों को उन्‍हें मिलकर खुशी हुई है तो वह भी काफी खुश होती हैं।

मुमताज के मुताबिक जिंदगी बहुत छोटी है और ऐसे में वह लोगों के बीच प्‍यार और अपनेपन का रिश्‍ता कायम करना चाहती हैं।

मुमताज लोगों का भविष्‍य भी बताती हैं और कई महिलाएं उनसे यह जानने के लिए यहां तक आती हैं कि उनकी बेटी की शादी कब होगी।

ये लड़की आधा इंसान और आधी लोमड़ी की तरह दिखती है। कराची के चिड़िया घर में रहने वाली इस लड़की को देखने के लिए रोज भीड़ लगी रहती है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार इंसानी बच्चों में इस तरह की चीजें देखी जा चुकी हैं। नीचे दिए गए इस वीडियो में आधा इंसान और आधी लोमड़ी जैसी लड़की को देख सकते हैं। 
 



loading...