नहीं थम रहा फिल्म पद्मावती का विरोध, करणी सेना ने मॉल में की तोड़फोड़

2017-11-14_Karni_Sena.jpg

राजस्थान में फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आज यहां कोटा के मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाने पर तोड़फोड़ की गई और पथराव भी हुआ। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा।

जानकारी के अनुसार, कोटा के एयरोड्रम सर्किल पर स्थित आकाश सिने मॉल में तीन सिनेमा हॉल हैं। आज यहां एक फिल्म के बीच में ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाया गया। इस पर सिनेमा हॉल में मौजूद कुछ लोगों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी।

ये पता चलते ही करणी सेना से जुड़े 35-40 लोग आकाश सिने मॉल पहुंचे। इनमें से कुछ अंदर सिनेमा हॉल में जबरन घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। वहीं, बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि वे किसी भी हाल में फिल्म 'पद्मावती' को यहां रिलीज नहीं होने देंगे। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद प्रदर्शनकारियों को डंडे फटकारकर खदेड़ा।

फिल्म 'पद्मावती' आगामी एक दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसका ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं। इसको देखकर इसका विरोध यहां राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में जारी है।



loading...