ताज़ा खबर

पद्मावत पर असदुद्दीन ओवैसी की मुसलमानों को सलाह- अल्लाह ने हमें ऐसी मनहूस फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है

जम्मू-कश्मीर: पुलावामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया, सेना का 1 जवान घायल

राफेल डील पर SC के फैसले के बाद BJP हमलवार- अरुण जेटली ने कहा- झूठ बोलने वालों की हुई हार

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अमित शाह ने पूछा- जो चोर होते है वही चौकीदार से डरते हैं

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी आक्रामक, नेताओं ने लगाए ‘राहुल गांधी माफी मांगो’ के नारे, लोकसभा 17 दिसंबर तक स्थगित

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, CJI बोले- सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं, इसे घोटाला नहीं कहा जा सकता

राजस्‍थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस में अभी भी सस्पेंस, राहुल के आवास पर बैठकों का दौर शुरू

2018-01-19_7672asaduddinowaisi.jpg

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत  फिल्म को मनहूस और गलीच बताया है। ओवैसी का मानना है कि पद्मावत एक बकवास फिल्म है। साथ ही उन्होंने मुस्लिम युवाओं से अपील करता हुए कहा है कि वे इसे देखकर अपना समय खराब न करें। ओवैसी ने कहा कि युवा अपना पैसा इस फिल्म पर खर्च करके बर्बाद न करें।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक एक कार्यक्रम के संबोधन के दौरान ओवैसी ने कहा, 'पद्मावत मनहूस और बुरी फिल्म है, इस न देखें, क्योंकि अल्लाह ने इस दो घंटे की फिल्म को देखने के लिए नहीं बनाया है। अल्लाह ने तुम्हें जीवन में कुछ अच्छी चीजें करने के लिए बनाया है, जो कि सदियों तक याद की जाए।'

दरअसल, ओवैसी ने तीन तलाक पर सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर भड़ास निकाली है। ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार बकवास फिल्म पर बहस के लिए 12 सदस्यों का पैनल बनाया जा सकता है, लेकिन पीएम के पास तीन तलाक पर विचार करने का समय नहीं है।

ओवैसी ने मुसलमानों को राजपूतों का उदाहरण देते हुए कहा कि वे अपनी संस्कृति के लिए एक साथ खड़े हैं, लेकिन मुस्लिम तीन तलाक पर दो धड़ों में बंट गए हैं। राजूपत एक साथ खड़े हैं और वे फिल्म को स्क्रीनिंग न होने की लगातार मांग कर रहे हैं, लेकिन हमारे मामलों में मुस्लिमों में एकता नहीं है।



loading...