OnePlus 6T की प्री-बुकिंग शुरू, 17 अक्टूबर को लांच होगा फोन

2018-10-10_OnePlus6T.jpg

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने 30 अक्टूबर से OnePlus 6T के साथ अपनी सीरीज को फिर से भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है. वनप्लस इस नए फोन का प्रचार वैश्विक स्तर पर सोशल मीडिया पर टीजर वीडियो के जरिए 17 अक्टूबर को कर सकता है. अपकमिंग डिवाइस इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है. इस फोन को खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए मंगलवार से अमेजन पर प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है.

स्मार्टफोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.4 इंच की एमोल्ड स्क्रीन के साथ आता है, जिसका एस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. स्मार्टफोन में स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है और इसके डिस्पले में फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ है. वनप्लस 6टी एंड्रॉयड 9 पर आधारित है और यह स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करता है.

वनप्लस का यह स्मार्टफोन 3700 एमएएच बैटरी से लैस है और यह कंपनी की ‘डैशचार्ज’ तकनीक को सपोर्ट करता है. वहीं अगर इस स्मार्टफोन की स्टोरेज पर नजर डालें तो तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा. ये डिवाइस 6जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज, 8जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में ग्राहकों को मिलेगा. इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 16+20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.



loading...