छोटे पर्दे की ‘आनंदी’ की दूसरी बरसी पर छलका काम्या का दुःख, कहा - तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले...

2018-04-04_kamyaandprtyusha.jpeg

आज से ठीक 2 साल तीन दिन पहले आनंदी उर्फ़ प्रत्युषा बनर्जी ने सुसाइड कर लिया था. 1 अप्रैल को छोटे पर्दे की अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी महज 24 साल की उम्र में पंखे से लटक कर जान दे दी थी. जिससे उनके चाहने वालों और टीवी के सितारों को भी गहरा सदमा लगा था. 

आपको बता दें, प्रत्यूषा के प्रेमी राहुल राज सिंह पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था. उनकी निजी ज़िन्दगी में चल रही तकलीफों को भी उनके सुसाइड की वजह बताई गई थी. पुलिस तभी से ही मामले की जाँच कर रही है. 

उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को इस दुख से बाहर आने में काफी समय लगा था. प्रत्यूषा की बरसी पर काम्या ने उन्हें याद करते हुए लिखा, “2 साल और अब तक कोई इंसाफ नहीं. हंसों मत. मैंने हार नहीं मानी है, लेकिन हां तुम्हारे माता-पिता जरूर दुखी हैं. मुझे अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. ऐसा ही बोलते हैं न? लेकिन ये सारी बातें बेकार हैं. अपनी जिंदगी की कीमत समझो क्योंकि यहां तुम्हारी जान की कोई कीमत नहीं है. लोग भूल जाते हैं और जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं. बेहतर है कि तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले.”

काम्या ने पोस्ट पर RIP लिखने से मना करते हुए कहा कि अगर कुछ करना चाहते हो तो इतना करो कि प्यार में अंधे मत बनो. हार मत मानो. लड़ो. घरेलू हिंसा को रोको. कोई भी चीज तुम्हारी जिंदगी से बढ़कर नहीं होती. जब तुम मरते हो तुमसे जुड़े कई लोग भी मर जाते हैं. जिंदगी खूबसूरत है इसलिए जीते रहो. 



loading...