प्लेन में चढ़कर भीख मांगने लगा भिखारी, एयर होस्टेस ने किया कुछ ऐसा, विडियो वायरल

2018-06-23_BaggarinPlane.jpg

आपने आज तक सड़कों पर भिखारियों को भीख मांगते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी फ्लाइट में कोई भिखारी देखा है? जी हां, फ्लाइट में भिखारी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. फ्लाइट के अंदर हुई इस अजीबोगरीब घटना से लोग हैरान हैं. एक भिखारी फ्लाइट के अंदर चढ़ गया और हाथ फैलाकर भीख मांगने लगा.

'द सन' की रिपोर्ट की मानें तो भिखारी दोहा से शिराज एयरपोर्ट जा रहा था. जैसा कि आप खबर के आखिर में इस वीडियो में देख पाएंगे कि यह भिखारी फ्लाइट में खड़ा है और लोगों से पैसे मांग रहा है. उसे भीख मांगता देखकर लोग सकपका जाते हैं. तभी दो क्रू मेंबर इस भिखारी को समझाने के लिए दौड़कर आते हैं और उसे बैठ जाने की सलाह देते हैं. भिखारी पर रहम खाकर एक शख्स उसे कुछ पैसे दे देता है.

एयर होस्टेस इस भिखारी को भीख मांगना छोडकर शांति से बैठने की सलाह देती रही लेकिन वह नहीं माना. उसके किए पर विमान का स्टाफ व सभी यात्री इस भिखारी की हरकत पर देखकर दंग रह जाते है. वीडियो में यह भी दिखा कि भिखारी जेब से एक पर्चा निकालकर उसे विमान के स्टाफ को थमाता है. कुछ यात्रियों को इसमें हास्य का पुट मिलता है तो वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस मौके का विमान में सवार कई लोगों ने खूब मजा लिया. लोगों ने भिखारी का खूब मजाक उड़ाया. घटना का वीडियो प्लेन में सवार किसी यात्री ने बना लिया जिसे उसने बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बस फिर क्या था, ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. आगे जानिए कौन था ये भिखारी

इस बात पर कतर एयरवेज ने बताया कि उस शख्स ने फ्लाइट में सफर करने के लिए टिकट खरीदा था. यह भिखारी चुपके से विमान में नहीं चढ़ा था. भिखारी पाकिस्तानी नागरिक बताया जाता है, लेकिन पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के सूत्रों ने इससे इंकार किया है और एक स्थानीय समाचार चैनल के हवाले से ये भी दावा किया है कि ये शख्स ईरानी नागरिक हो सकता है. पाकिस्तान के जियो टीवी ने तो पाक एविएशन विभाग के हवाले से यह बताया है कि कुछ जगहों पर चल रही यह खबर गलत है कि यह मामला कराची हवाई अड्डे का है. जीयो टीवी ने बताया कि यह मामला कतर हवाई अड्डे का है.

मजे की बात यह है कि जांच के दौरान वो शख्स आराम से खड़ा है और पूरी तमीज से सवालों के जवाब देता है. इस दौरान वीडियो में लोगों की हंसी की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं. हालांकि फ्लाइट अटेंडेंट की बातें स्पष्ट सुनाई नहीं दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का जम कर मजाक बनाया जा रहा है. उसके विमान तक पहुंचने को लेकर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं.



loading...