ताज़ा खबर

नोएडा: अट्टा मार्केट में दर्दनाक हादसा, पार्किंग अटेंडेंट ने गर्भवती महिला को रौंदा

विवेक तिवारी हत्याकांड: योगी सरकार ने कल्पना तिवारी को लखनऊ नगर निगम का OSD बनाया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी न्यू फरक्का एक्सप्रेस, 7 की मौत, यह हैं एमरजेंसी नंबर

गुजरात पलायन पर मायावती ने कहा- जिन लोगों ने मोदी जी को पीएम बनाया उन्ही पर निशाना

यूपी: ब्लैक डे मनाने के बाद अब पोस्ट में लिखा, न करेंगे ट्रैफिक कंट्रोल, क्राइम होने नहीं करेंगे कार्यवाही

नशाबंदी होने के बावजूद भी तीर्थनगरी वृंदावन में बार बालाओं के साथ छलके जाम, 36 गिरफ्तार

विवेक तिवारी के हत्यारों के सर्मथन में आज काला दिवस मनाएंगे यूपी के वर्दीवाले, एक सिपाही सस्पेंड

2017-11-13_noida-accident.jpg

नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चलाते हुए अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को कुचल दिया. दोनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला 8 महीने की गर्भवती थी. पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना रविवार देर रात की है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक मानसी अपने पति प्रतीक के साथ सेक्टर 75 के अरोमा सोसायटी में किराए पर रहती थी और रविवार को वह अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए सेक्टर 18 मार्केट आई थी.

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त पार्किंग अटेंडेंट कार चला रहा था, वह माइनर है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार को कंट्रोल करने की कोशिश में ही पार्किंग अटेंडेंट ने दंपति पर कार चढ़ा दी. घटना के बाद गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया, वहीं मृतक महिला के पति की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी पार्किंग से कार निकालकर अपने मालिक को देने वाला था लेकिन गलती से एक्सीलेटर पर पैर दब गया और अचानक रफ्तार बढ़ जाने से हादसा हो गया. रफ्तार इतनी तेज थी कि दंपती को कुचलने के बाद कार एक खंभे से जा टकराई. इस दौरान दो और कारों को भी इस कार ने टक्कर मारी.



loading...