नोएडा में लड़की को अगवा कर फिर नशीली दवा पिलाकर 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

शिवपाल यादव के तेवर पड़े नरम, अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बोले- एक हो जाएं तो बना लेंगे सरकार

कैंट सीओ धमकी मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को लगाई फटकर, DGP ने मांगी रिपोर्ट

नोएडा में नौकरी की तलाश में आई युवती से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

यूपी: मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी के DM पर गिरी गाज, अरुण कुमार नए जिलाधिकारी

यूपी: होमगार्डों की फर्जी हाजिरी और वेतन निकासी में करोड़ों का घोटाला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

अयोध्या फैसले के दिन यूपी में हत्या, लूट, अपहरण, डकैती की नहीं हुई कोई भी वारदात, अधिकारियों को भी नहीं हो रहा यकीन

2019-10-16_RapeCase.jpg

उत्‍तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिला के दादरी क्षेत्र से एक छात्रा का अगवा कर चार छात्रों द्वारा उसके साथ सामूहिक बलात्कार का एक मामला सामने आया है. बीते शनिवार को देर रात को छात्रा अपने घर से सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी, तभी 4 छात्रों ने उसे अगवा किया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी छात्रों ने उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के सामने फेंक कर भाग गए.

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बुधवार को बताया कि जू सेक्टर में रहने वाली एक छात्रा बीते शनिवार को देर रात को अपने घर से सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी. तभी दीपक उसका साथी अमीनाथ व उसके दो अन्य साथियों ने उसको अगवा कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपी स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं.

आरोप है कि चारों ने छात्रा को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंग किया और उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के सामने फेंक कर भाग गए. थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा को जब होश आया तो उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. मंगलवार को पीड़िता के परिजन ने दादरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. दादरी थाना प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर दिनेश कुमार ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.


 



loading...