करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा, जो राजपूतों का साथ देगा वहीं राजस्थान पर राज करेगा

2018-09-29_LokendraSinghKalvi.jpg

करणी सेना ने एससी-एसटी एक्ट को लेकर एक बार फिर राजस्थान और केंद्र सरकारी को चेतावनी दी है. करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा है कि सरकार को इसे हर हालत में वापस लेना होगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर से आंदोलन करेंगे. कलवी ने कहा, हम गुलामी की हद से बीजेपी के समर्थक हैं लेकिन इन्हें समझ नहीं आ रहा और लोग बहरे हो गए हैं.

सरकार के बात नहीं मानने के सवाल पर कलवी ने कहा, चुनावी घोषणा होने वाली है. इसको लेकर 21 अक्टूबर को जयपुर और 1 नवंबर को मध्यप्रदेश में जनसभा होगी जिसमें सरकार को आईना दिखाया जाएगा. उन्होंने कहा, पूरा देश चिंतित है और हम सवर्ण नहीं बल्कि सामान्य हैं. ऐसे में ये नेता वोट मांग कर हमें शर्मिंदा न करें.

करणी सेना की गुडांदर्गी के सवाल पर कलवी ने जवाब देते हुए कहा, अब कुछ भी होता है तो उसमें करणी सेना का ही नाम आता है. लेकिन अगर समाज हित के लिेए अगर कोई हमें गुंड़ा कहता है तो हम कहलाने के लिए तैयार हैं.

‘पद्मवती’ के बाद राजपूतों के एक और ऐतिहासिक चेहरे पृथ्वी राज चौहान पर बनने वाली फिल्म को लेकर कलवी ने कहा, हम राजपूतों की शान कम होने नहीं देंगे और फिल्म को बनने से रोका जाएगा और जरूरत पड़ी तो फिर से प्रदर्शन किया जाएगा.

राजपूत नेता मानवेंद्र सिंह के बीजेपी छोड़ने पर कलवी ने कहा, मैं कमल का फूल हमारी भूल या फिर कांग्रेस का हाथ हमारे साथ जैसे नारों का समर्थन नहीं करता. कलवी ने कहा राजस्थान में वही राज करेगा जो राजपूतों का साथ देगा.



loading...