महाराष्ट्र: PWD इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे को मुबंई की सिंधुदुर्ग अदालत से मिली जमानत

2019-07-10_NiteshRane.jpg

PWD इंजीनियर के ऊपर कीचड़ डालने के आरोप में गिरफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद नारायण राणे के (कांग्रेस) विधायक बेटे नितेश राणे को मुंबई की सिंधुदुर्ग अदालत ने जमानत दे दी है. कोर्ट ने नितेश को 20,000 के मुचलके पर छोड़ते हुए दोबारा ऐसी गलती पर आगाह किया, वहीं प्रत्येक रविवार उन्हें कंकावली कोर्ट जाने की हिदायत दी.

इससे पहले कंकावली कोर्ट ने उन्हें समर्थकों सहित 23 जुलाई तक जेल भेजने का आदेश सुनाया था. पहले नितेश समेत उनके समर्थकों को अदालत ने 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा था. आपको बता दें कि नितेश राणे और समर्थकों ने इंजीनियर पर बाल्टी भरकर कीचड़ डाल दिया था. नितेश पर समर्थकों के साथ मिलकर इंजीनियर को रस्सी से बांधे जाने का भी आरोप है. घटना पिछले गुरुवार की है, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचा. 

हालांकि बाद में नितेश ने कहा कि इंजीनियर पर कीचड़ इसलिए डलवाया, ताकि वह समझ सकें कि जनता को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो नितेश ने कंकावली थाने में सरेंडर कर दिया. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर उनके 40-50 समर्थकों के खिलाफ धारा 353, 342, 332, 324, 323, 120(ए), 147 आदि के तहत केस दर्ज कर लिया.
 



loading...