PWD इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

2019-07-09_NiteshRane.jpg

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश राणे और 18 समर्थकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले की कणकवली कोर्ट में राणे और उनके समर्थकों को पुलिस ने पेश किया था. नितेश राणे की पुलिस कस्टडी की मियाद खत्म हो गई थी. न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश के साथ ही वो जमानत के लिए अर्जी दे सकते हैं. नीतेश राणे और उनके समर्थकों को पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने और उसे बंधक बनाने की कोशिश के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई-गोवा राजमार्ग की खराब दशा से नाराज होकर कांग्रेस विधायक नितेश राणे व उनके समर्थकों ने अपना गुस्सा सड़क के सब-इंजीनियर को कीचड़ से नहलाकर निकाला और उसे पुल से बांधने का प्रयास किया था. राणे के साथ कांकावली नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष व राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से जुड़े महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) के कार्यकर्ता भी थे.

राणे पुल के एक हिस्से पर चल रहे मरम्मत कार्य को देखने गए थे. यह पुल कंकावली के पास गढ़ नदी पर बना है. उन्होंने सब-इंजीनियर प्रकाश शेडेकर से सड़क की खराब हालात पर सवाल किए और आपत्ति जताई कि लोगों को रोजाना कीचड़ व गड्ढों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, "लोग इसे रोजाना बर्दाश्त कर रहे हैं..अब इसे आप भी महसूस कीजिए." इसके बाद लोगों ने कुछ बाल्टी कीचड़ शेडेकर पर फेंक दिया, उन्हें धक्का दिया व घेर लिया था.



loading...