जल्द ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी डॉ. हाथी की एंट्री, यह एक्टर निभाएगा किरदार

2018-09-07_taarakmehtakaultachasma.jpg

सब टीवी के फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हंसराज हाथी (कवि कुमार आजाद) के निधन की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री चौंक गई थी. शो में उनका किरदार काफी मजेदार और रोचक था जो दर्शकों को काफी पसंद था. उनके निधन के बाद से अब तक उनके किरदार की जगह कोई नहीं ले पाया है. ऐसे में अब खबर है कि शो के निर्माता की डॉ. हाथी के किरदार की खोज अब पूरी हो चुकी है.

कहा जा रहा है कि इस शख्स की डॉ. हाथी के रूप में जल्द ही एंट्री होने वाली है. इस समय शो में फिलहाल सभी गणेश चतुर्थी की तैयारियों में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गणेश चतुर्थी के अवसर पर नए डॉक्टर हाथी की एंट्री होने वाली है. अब आप के जहन में भी ये सवाल आ रहा होगा आखिर वह कौन शख्स है जो डॉ. हाथी की भूमिका में नजर आएगा. चलिए हम आपको बताते हैं. गणेश चतुर्थी से निर्मल सोनी डॉ. हॉथी के अवतार में नजर आने वाले हैं.

जी हां, आपने सही सुना..ये वही निर्मल सोनी हैं जो कुछ समय पहले भी डॉ. हाथी का किरदार में नजर आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि नए डॉ. हाथी के किरदार वाला शो गणेश चतुर्थी यानी 13 सितंबर को ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. फिलहाल टप्पू सेना और सभी गोकुलधाम वासी गणेश चतुर्थी की तैयारियों में लगे हुए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार ये शो पहले से अधिक मजेदार होगा और टप्पू सेना भी जमकर मस्ती करने के मूड में है.
 



loading...