ताज़ा खबर

UP-Rajasthan में पार हैवानियत: एटा में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, राजकोट में 15 दिन में मासूम से 4 बार रेप

पीएम मोदी ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और अन्य वरिष्ठ मंत्रियों संग की बैठक

पीएम मोदी 31 अक्तूबर को करेंगे सरदार वल्लभ भाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का अनावरण

CJI रंजन गोगोई का नया फैसला, वर्किंग-डे पर जजों की छुट्टी पर लगाया बैन

फ्रांस दौरे पर गईं निर्मला सीतारमण ने रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पार्ली की बातचीत, कहा- दसाल्ट ने ही किया था रिलायंस से करार का फैसला

#MeToo: लपेटे में आए केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर आज विदेश से लौटेंगे, इस्तीफे की हो रही मांग

राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं, जवाब नहीं दे सकते तो इस्तीफा दें

2018-04-17_uprajasthanrape.jpg

मंगलवार को यूपी और गुजरात में नाबालिगों से दुष्कर्म के 2 हैरान करने वाले मामले उजागर हुए हैं. एक मामला रेप के बाद हत्या का है और दूसरे में 15 दिन में 4 बार दुष्कर्म किया गया. 

जहाँ एटा में एक शख्स ने दुष्कर्म के बाद 8 साल की मासूम की हत्या कर दी. वहीं, राजकोट में पड़ोसी ने 9 साल की बच्ची से 15 दिन में 4 बार दरिंदगी की. गुजरात के कई इलाकों में लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और मुंह पर काली पट्टी बांधकर विरोध किया था. फ़िलहाल दोनों ही मामलों से जुड़े आरोपियों को पकड़ चुकी है.
 
गुजरात की पीड़िता अपनी विधवा माँ के साथ रहती है. बीते रविवार को जब वो काम से लौटी तो बेटी घर में नहीं थी. आवाज लगाने पर बच्ची पड़ोस के कमलेश के यहाँ से बदहवास हालात में आयी.

महिला ने उससे घबराहट की वजह पूछी तो बेटी ने बताया कि वह कमलेश के घर खेलने गई थी. कमलेश मोबाइल में अश्लील फिल्म चालू उसके सारे कपड़े उतार दिए और छेड़खानी करने लगा. गुस्से में महिला कमलेश के घर गई और उसे डांटने-फटकारने लगी. कमलेश फरार हो गया. महिला ने बाद में रिपोर्ट दर्ज कराई.

6 अप्रैल को 11 साल के बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज और आसपास के क्षेत्र के मोबाइल फोन की डिटेल्स खंगाली जा रही है. सूरत पुलिस और क्राइम ब्रांच दोनों टीमें मिलकर आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश कर रही है.

ज्ञात हो मासूम के शरीर पर 80 से ज्यादा चोट के निशान मिले थे. बच्ची का शव पांडेसरा इलाके में स्टेडियम के पास मिला था. हालांकि शव की पहचान नहीं हो पाई है.

इस घटना के बाद एक बिल्डर ने पीड़िता की शिनाख्त और आरोपी के बारे में सुराग देने वाले को 5 लाख रु. इनाम देने का एलान किया है. 


 



loading...