निक जोनस ने प्रियंका की फोटो पर किया ऐसा कमेंट, अफेयर की बात आई सामने

2018-06-04_priyanka.jpg

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए हैं. लेकिन विदेशी मीडिया में प्रियंका चोपड़ा की रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. मई के आख़िरी हफ़्ते में प्रियंका को एक-दो मौक़ों पर सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में स्पॉट किया गया और तभी से उनके रिलेशनशिप में होने की ख़बरें भी बॉलीवुड में छायी हुई हैं.

वैसे निक और प्रियंका के बीच इंस्टाग्राम पर जिस तरह की चैटिंग चल रही है, उससे भी ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि मामला दोस्ती से बढ़कर हो सकता है. प्रियंका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी के हाथों में बर्गर हैं और प्रियंका खिलखिलाकर हंस रही हैं.

इस तस्वीर पर निक ने कमेंट किया है- ''दैट स्माइल'' और साथ में दिल का इमोटिकॉन बनाया है. फैंस और फॉलोअर्स प्रियंका की फोटो और निक के कमेंट को लेकर उनकी रिलेशनशिप की अटकलें लगा रहे हैं. 25 साल के निक सिंगर, राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. वैसे प्रियंका के अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत भी सिंगल नंबर से ही हुई थी. हो सकता है कि किसी भावी प्रोजेक्ट के लिए निक जोनास और प्रियंका के बीच मीटिंग्स के दौर चल रहे हों

इन्हीं ख़बरों के बीच प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा का बयान भी ख़ूब चर्चित हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रियंका के लिए मिस्टर राइट देसी ही होगा. बहरहाल, निक जोनास के साथ प्रियंका की रिलेशनशिप है भी या नहीं, यह तो फिलहाल कहना मुश्किल है, मगर इसकी चर्चा ने उन रिलेशनशिप की याद दिला दी है, जो देसी गर्ल्स और परदेसी बाबुओं के बीच हुई हैं.



loading...