विडियो: प्रीतम विद्रोही के बाद अब राजकुमार 'न्यूटन' बन सबका दिल जीतेंगे

2017-08-30_newton.jpg

राजकुमार राव की नई फिल्म ‘न्यूटन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. कई फिल्म समारोह में सराही जा चुकी ये फिल्म . अब रिलीज होने को तैयार है. ढाई मिनट के इस ट्रेलर में राजकुमार का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. ये ट्रेलर पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक उत्सुकता जगाता है. राजकुमार राव एक क्लर्क के भूमिका में है.

ट्रेलर की शुरुवात में न्यूटन (राजकुमार) शादी के लिए लड़की देखने आता लेकिन लड़की की उम्र पता चलते ही वो शादी से इनकार कर देता है. जिसके बाद वो चुनाव कराने के लिए मध्य भारत के जंगलों में जाता है. नक्सल अटैक की वजह से इस इलाके में पहले कभी सही ढंग से कोई वोटिंग नहीं हो पाई है. लेकिन न्यूटन (राजकुमार) किस तरह बिना डरे अपनी जिम्मेवारी को पूरा करता हैं. ये सब कुछ इस ट्रेलर में देखने को मिलता है.

फिल्म का डायरेक्शन अमित वी मसुरकर ने किया है. इस फिल्म राजकुमार राव के अलावा एक्टर रघुबीर यादव, पंकज त्रि‍पाठी और संजय मिश्रा भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज़ होगी. आपको बता दे कि हाल ही में आई राजकुमार राव की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को देख अभिनेता अमिताभ बच्चन हाथ से लिखा तारीफभरा नोट उन्हें भेजा था. जिसके बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी फिल्म के डायरेक्टर और पूरी टीम की तारीफ़ की थी.



loading...