रिसेप्शन पार्टी में दूल्हे को गिफ्ट में मिला बम…खोलते ही हुआ धमाका..दो की मौत..!!!

2018-02-24_BOMB.jpg

ओडिशा के बोलांगीर में शुक्रवार को शादी में मिले एक तोहफे को खोलते समय विस्फोट हो गया। इसमें नवविवाहित युवक और उसकी दादी की मौत हो गई। युवक की पत्नी जख्मी हो गई। नवविवाहित जोड़े को 21 फरवरी को शादी के रिसेप्शन में किसी अनजान शख्स ने ये तोहफा दिया था। घर पर जैसे ही इस तोहफे को खोला, उसमें धमाका हो गया।

पाटनगढ़ के पुलिस अफसर सेसादेब बारीहा के मुताबिक, परिवार को किसी ने गिफ्ट की पैकिंग में बम दे दिया था। 18 फरवरी को पाटनगढ़ में रहने वाले सौम्य शेखऱ साहू की शादी बौध जिले की रीमा साहू से हुई थी। नवविवाहित जोड़े को उनके रिसेप्शन में किसी अनजान शख्स ने गिफ्ट दिया। सौम्य ने तोहफे को घर ले जाकर दादी के कमरे में खोला तो उसमें धमाका हो गया। जिस वक्त हादसा हुआ, उस दौरान सौम्य के पिता बेटी के पास दिल्ली गए हुए थे। सौम्य की मां भी उस वक्त घर पर नहीं थीं। वे कॉलेज में प्रिंसिपल हैं।

धमाका होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। सौम्य, उसकी दादी और पत्नी रीमा को जख्मी हालत में पाटनगढ़ सब-डिविजनल अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान ही दादी की मौत हो गई। हालत गंभीर होने पर सौम्य को दूसरे अस्पताल रैफर किया गया लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई। रीमा की हालत गंभीर है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



loading...