‘गली बॉय' का नया गाना हुआ रिलीज, रैपर के धमाकेदार अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह

2019-01-22_GullyBoy.jpg

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय' को लेकर सुर्खियों में हैं. 'सिंबा' और 'खिलजी' के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि वह आए दिन फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहा हैं. वहीं, इस फिल्म का पहला गाना 'अपना टाइम आएगा' के बाद अब एक और गाना 'मेरे गली में' रिलीज हो गया है, जो देखते ही देखते काफी फेमस चुका है.

जी म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 26,492,348 बार देखा जा चुका है. इस गाने में रणवीर सिंह जबरदस्त रैप करते हुए नजर आ रहे हैं. रैपर डिवाइन के लाइफ पर आधारित फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘गली बॉय' में रणवीर सिंह काफी कूल स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं और दर्शक रणवीर सिंह के इस कूल लुक और रैप को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की के रोल में नजर आ रही हैं. रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाने के लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जिसे करने के लिए मैं ही पैदा हुआ हूं. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है."


 



loading...