आगे-पीछे दिखे सिद्धांत गुप्ता अदिती राव हैदरी के कहा 'विल यू मैरी मी' (वीडियो)

2017-08-30_marryme.jpg

संजय दत्त और अदिती राव हैदरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूमि’ का नया गाना ‘विल यू मैरी मी’ रिलीज कर दिया गया है. इस प्यारे से गाने को दिव्य कुमार और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है. गाने को संगीत सचिन और जिगर ने और लिरिक्स अन्विता दत्त ने दिया है. गाने को अदिती राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता पर फिल्माया गया है. यह भी पढ़ें: सनी लियोनी नहीं बल्कि 'भूमि' के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी के लिए पहली पसंद थीं मलाइका अरोड़ा

गाने में दोनों की केमेस्ट्री लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वेडिंग डांसिंग गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म भूमि बाप और बेटी के बीच के रिश्ते को दिखाती एक इमोशनल ड्रामा फिल्म हैं. जो 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

संजय दत्त की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. वैसे इस फिल्म के बाद संजू बाबा के पास एक के बाद एक करके कई फ़िल्में हैं. जिसमे साहब बीवी और गैंगस्टर 3, मलंग और तोरबाज मुख्य है.

बता दें कि संजय दत्त के साथ इस फिल्म में अदिति राव हैदरी लीड रोल में हैं. फिल्म में संजय दत्त एक पिता की भूमिका में दिखेंगे. वहीं अदिती फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाएंगी.



loading...