‘बॉयज वर्सेज गर्ल्स इन ऑफिस’- प्रमोशन के लिए मेहनत नहीं ‘नेलपेंट’ जरुरी है; रिलीज़ हुआ ओ शिट का नया एपिसोड

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है प्रेरणा मिश्रा की आवाज़ में माता काली का भजन “Jai Kali Jai Kali Maa”

गोपाल झा की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया मैथिलि भाषा में रोमांटिक गाना “Sunu Jaan”

मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया फराज अली की आवाज़ में Sad सॉंग ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’

Teaser: फराज अली की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’ का दमदार टीजर

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है दिवाली के मौके पर गौरव मनहस की आवाज़ में माता लक्ष्मी का बड़ा ही सुंदर भजन “भर दो झोली खाली”

Diwali के अवसर पर मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया प्रवीन पटेल की आवाज़ में बड़ा ही सुंदर भक्तिमय भजन “सुन ले पुकार मेरी लक्ष्मी मईया”

2018-06-15_boysvsgirls.jpg

नई दिल्ली, मेघा वर्मा. क्या आपके साथ भी ऑफिस में होता है भेदभाव? क्या आपका बॉस भी करता है आपसे गुस्से में बात? क्या आपको भी ऑफिस में लड़कियों से कम समझा जाता है? क्या आपका भी होता है शोषण? अगर हाँ तो इस कड़ी में आप अकेले नहीं है ऐसे और भी लोग हैं जो रोज घंटों काम करने के बाद भी सुनते हैं सिर्फ बॉस के ताने...खासकर लड़के. ऐसे ही हालातों के मारे लड़कों की दास्तान लेकर आया है ओ शिट का न्यू फनी एपिसोड – ‘बॉयज वर्सेज गर्ल्स इन ऑफिस’. 

इसमें बेचारे प्रताड़ित लड़कों की कहानी को बड़े ही रोचक और मजाकिया तरीके से दर्शाया है. एक बार फिर से राज महाजन ने रिलीज़ किया गज़ब का विडियो. जिसमें राज महाजन के साथ स्क्रीन पर आपको दिखे अजिता झा, हितेश खन्ना और राहुल गोहर. 

इस विडियो में ऑफिस में भेदभाव की कहानी को बड़े ही नाटकीये ढंग से दिखाया गया है. रोज़ी के आने के बाद से ऑफिस के माहौल का एकदम बदलना...रोज़ी की तुलना में लड़कों को कमतर समझना...मेहनती होने के बाद भी नेलपेंट वाली को प्रमोशन मिलना...इस तरह की कई छोटी-छोटी बातों को दिखाया गया है. 

एक बात तो यहाँ माननी पड़ेगी, हरफनमौला राज महाजन ने ये साबित कर दिया है कि कला की कोई सीमा नहीं होती. बतौर म्यूजिक डायरेक्टर फेमस राज महाजन एकदम से कॉमेडी करने लगे. वैसे राज महाजन को देखकर कोई नहीं कह सकता, वो कॉमेडी में नये हैं. न हंसते हुए भी क्या गज़ब की कॉमेडी कर जाते हैं.

इसमें राज महाजन ने एक ऐसे बॉस का किरदार अदा किया है जो अपने स्टाफ में फर्क करता है. लड़कियों को सर-आँखों पर रखता है. वहीँ मेहनती होने की बाद भी लड़कों से करता है भेदभाव. इस बारे में राज महाजन ने कहा- ‘वैसे इस तरह का वातारवरण अमूमन ऑफिस में होता है. हालांकि मेरे ऑफिस में भी लड़के और लड़कियां काम करते हैं. लेकिन यहाँ कोई भेदभाव नहीं होता. हमारा उद्देश्य है हम आपको जीवन की असलियत दिखाये वो भी मजाकिया ढंग से. आपको गुदगुदाना और हंसाना ही हमारा एकमात्र उद्देश्य है.’

इस बारे में अजित झा ने बताया, मैं एक बार फिर से राज महाजन सर को धन्यवाद देती हूँ. उनके साथ काम करने में अब मजा आने लगा है. मेरा पहला विडियो भी मोक्ष म्यूजिक के साथ ही रिलीज़ हुआ था, आज दो साल हो गये हैं. अच्छा लगता है काम करने में. जहां तक बात है रोज़ी की, तो मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी. क्यूंकि असल ज़िन्दगी में भी मैं ऐसी ही हूँ...रोज़ी जैसी.’ 

वहीँ हितेश और राहुल ने भी अपने अनुभव याद करते हुए इस प्लेटफार्म के लिए राज महाजन को धन्यवाद देते हुए कहा- थैंक्यू सर...इस कॉमेडी स्किट्स से हमें जोड़ने के लिए. 

जल्द ही ‘ओ शिट’ के और भी कई एपिसोड्स मार्किट में आने वाले हैं जिसमें होंगी नई कहानियां और नये दिलचस्प किरदार.

फिलहाल बॉयज वर्सेज गर्ल्स इन ऑफिस को आप यहाँ देख सकते हैं. 



loading...