नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह को भेजा इस्तीफा, कैप्टन बोले- सोच विचार कर ही करेंगे फैसला

पंजाब: सीएम अमरिंदर सिंह ने स्वीकार किया नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा, अंतिम फैसले के लिए गवर्नर को भेजा

पंजाब: लुधियाना की सेंट्रल जेल में कैदियों और पुलिस में फायरिंग, 1 की मौत, DSP की गाड़ी फूंकी

जिंदगी की जंग हार गया 2 साल का फतेहवीर सिंह, 109 घंटे बाद बोरवेल से बाहर निकाला गया

CM अमरिंदर से तनातनी के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से की मुलाकात, खत भी सौंपा

नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना, कैबिनेट की मीटिंग में नहीं हुए शामिल

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस को झटका, वजोत सिंह सिद्धू के वोकल कॉर्ड हुए खराब, चुनाव-प्रचार से रहेंगे दूर

2019-07-15_NavjotSinghSidhu.jpeg

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने आखिरकार अपना मंत्री पद से इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेज ही दिया. उन्होंने सीएम के आधिकारिक आवास पर इस्तीफा भेजा. आपको बता दें कि नवजोत सिद्धू ने रविवार को एक ट्वीट करके अपना इस्तीफा सार्वजनिक किया, जो उन्होंने 10 जून को ही दे दिया था.

यह इस्तीफा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को संबोधित किया था. वहीं सिद्धू के इस इस्तीफे का मजाक उड़ाया जा रहा है. प्रतिक्रिया दी जा रही है कि सिद्धू को सीएम को इस्तीफा भेजना चाहिए था. ऐसा न करने के लिए उनकी आलोचना की जा रही है. लेकिन सिद्धू ने कहा था कि वे सीएम को भी इस्तीफा जरूर भेजेंगे और उन्होंने ऐसा कर भी दिया.

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान भी सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि इस्तीफा मिल गया है, लेकिन इसे पढ़ने के बाद ही मैं कोई फैसला लूंगा. सिद्धू ने क्यों इस्तीफा दिया है, यह तो सिद्धू ही बता सकते हैं.

कैप्टन ने कहा कि मैंने कभी नवजोत सिद्धू की पत्नी का विरोध नहीं किया. मैंने तो राहुल गांधी को बठिंडा से नवजोत कौर के नाम का सुझाव दिया था, लेकिन नवजोत सिद्धू ने उन्हें बठिंडा से चुनाव लड़ाने से इंकार कर दिया था. जबकि यह फैसला लेने का हक उन्हें नहीं था, वो पार्टी का है.

कैप्टन ने कहा कि सिद्धू के साथ मेरा कोई विवाद नहीं है. मैंने उन्हें एक बड़ा और बड़ी जिम्मेदारी वाला पद सौंपा था. कैबिनेट छोड़ने का फैसला उनका खुद का है. इस्तीफा मुझे मिल गया है.। इसे पढ़ने के बाद सोच विचार कर ही फैसला करूंगा कि क्या करना है.



loading...