ताज़ा खबर

बैकफूट पर नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- गंदी राजनीति खेलनी मुझे नहीं आती, कैप्टन मेरे पिता समान खुद ही निपट लूंगा

पंजाब के तरनतारन में BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, डेढ़ घंटे तक रहा ब्लैक आउट

लोकसभा चुनाव: पंजाब में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए सांसद हरिंदर सिंह खालसा

राहुल गांधी की रैली में भाषण देने का मौका नहीं मिलने से नाराज हुए सिद्धू, कहा- मुझे मेरी जगह दिखा दी

पंजाब कैबिनेट की मीटिंग में लिए गए कई बड़े फैसले, कांटेक्ट पर नियुक्त शिक्षक और नर्सें होंगे रेगुलर

पंजाब में किसानों का विरोध-प्रदर्शन, 8 ट्रेनें रदद्, 24 का रूट बदला गया, दिल्ली-अमृतसर मार्ग बुरी तरह से प्रभावित

पंजाब के फिरोजपुर से BSF ने पाकिस्तानी जासूस को पकड़ा, पाक सिम कार्ड और कैमरा बरामद

2018-12-03_Sidhu.jpg

लुधियाना में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के पक्ष में 'पंजाब दा कैप्टन साडा कैप्टन' के पोस्टर लगने के बाद नवजोत सिद्धू का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि गंदी राजनीति खेलनी मुझे नहीं आती और न ही पसंद है. कैप्टन साहब मेरे पिता की तरह हैं. मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं, उन्हें बहुत प्यार करता हूं. उनके साथ मेरा जो भी मामला है, मैं खुद ही निपटा लूंगा.

नवजोत सिद्धू ने कहा कि बीजेपी ने हमे 3 मोदी दिए, नीरव मोदी, ललित मोदी और एक जो अंबानी की गोदी में बैठा है, नरेंद्री मोदी. मोदी की सरकार उद्यमियों के हाथों की कठपुतली है. यह सरकार गरीबों को कुछ नहीं दे सकती. यह सिर्फ अंबानी और अडानी के लिए काम करती है.

पाकिस्तान से लौटने के बाद कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर दिए बयान के बाद पंजाब की सियासत पूरी तरह से सरगर्म हो गई है. जहां कैबिनेट मंत्रियों ने सिद्धू के इस्तीफे की मांग की है, वहीं कई सीनियर नेता मुख्यमंत्री के हक में आ गए है.

लुधियाना में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, विधायक राकेश पांडे, विधायक सुरिंदर डाबर, विधायक संजय तलवाड़ और विधायक कुलदीप सिंह वैद ने ‘पंजाब का कैप्टन साडा कैप्टन’ के पोस्टर लगाए गए हैं. शहर में पचास से ज्यादा यूनीपोल पर यह पोस्टर लगाए हैं.

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का कहना है कि उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के हक में यह मुहिम छेड़ी है. इसके जरिए संदेश दिया है कि पंजाब का कैप्टन ही उनका कैप्टन है. यूनीपोल के साथ साथ कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया पर भी मुहिम छेड़ी है. सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, मंत्री आशु और विधायकों ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है.



loading...