J&K: विधानसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, MLA बोले- ये मेरा मत, दूसरों को न हो दिक्कत

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, सेना का 1 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव में चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी, इन्टरनेट सेवा बंद, मैदान में 150 उम्मीदवार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, सेना के 2 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मारा गया एएमयू का पूर्व छात्र मन्ना न वानी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग जारी, इन्टरनेट सेवा बंद, मैदान में 1029 उम्मीदवार

2018-02-10_AkbarLoneProPakistanslogans.jpg

कश्मीर के सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर शनिवार की अहले सुबह हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी विधायकों जहां एक ओर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए, वहीं सदन में नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के विधायक अकबर लोन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे. इस बात को लेकर कई नेताओं ने नाराजगी जताई है. इस पर तुर्रा ये कि जब उनसे इस बारे में मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने माना कि उन्होंने ये नारे लगाए. विधायक ने ये भी कहा कि ऐसा करने पर किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए. विधायक अकबर लोन ने कहा, ‘हां मैंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. मैंने ये सदन में कहा. मुझे नहीं लगता कि इसमें किसी को भी दिक्कत होनी चाहिए’.

आपको बता दें कि जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने आज तड़के जम्मू शहर के सुंजुवान में स्थित सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया. इसमें दो जूनियर कमिशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गए और छह अन्य घायल हो गए. इस बार आतंकियों ने सेना के कैंप के उन हिस्सों को निशाना बनाया जहां, जवानों के परिवार रहते हैं. आतंकवादियों के हमले में सूबेदार मगनलाल और सूबेदार मोहम्मद अशरफ शहीद हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों में एक कर्नल रैंक का अफसर भी शामिल है. हमले के बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी है. सेना ने ड्रोन कैमरे की मदद से सर्च ऑपरेशन जारी रखा है. आतंकवादी हमले के मद्देनजर अधिकारियों ने आज स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने आतंकवादी हमले के मद्देनजर एहतियाती कदम के तौर पर सुंजवान इलाके में स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है.

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आतंकवादी घटना पर दुख जताते हुए कहा, "सुंजवान में आज हुए आतंकी हमले से काफी व्यथित हूं. मेरी संवेदनाए घायलों और उनके परिजनों के साथ हैं." एनसी के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की और कहा, "जम्मू से मिली खबर और सुंजवान में मुठभेड़ काफी दुखद है. उम्मीद करता हूं कि यह मुठभेड़ बिना किसी सुरक्षा बल व उनके परिजनों के हताहत हुए समाप्त हो जाए."



loading...