उत्तराखंड : PM मोदी आज करेंगे छात्र-छात्राओं के साथ योगा, IAS अधिकारियों को भी करेंगे संबोधित

2017-10-27_modi54.jpeg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मसूरी के 2 दिन के दौरे पर हैं. एक सप्ताह के अंदर अपने दूसरे उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी आज लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन के ट्रेनी अधिकारियों और केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ योगा करेंगे. उसके बाद ऑडिटोरियम का शिलान्यास करेंगे.

वहीं, दोपहर को पीएम मोदी संपूर्णानंद हॉल में ट्रेनी IAS अधिकारियों को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी ने कल लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनी IAS अधिकारियों से मुलाक़ात की और उन्हें संबोधित किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में कई कार्यक्रमों में भाग लिया. भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से अपराह्न यहां जौलीग्रांट हवाई अडडा पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री वहां से सीधे मसूरी के पोलो ग्राउंड हैलीपैड के लिये रवाना हो गये, जहां से उन्हें सडक मार्ग से प्रशासनिक अकादमी पहुंचना था.

मोदी ने अपने दौरे की शुरूआत अकादमी में सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके की, जिसके बाद उन्होंने परिसर में पौधारोपण किया और प्रशिक्षु IAS अधिकारियों के साथ फोटो भी खिंचवायी.



loading...